Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Girl Dead Body Found In Village

9वीं में पढने वाली लड़की की गला दबाकर की हत्या, फटे कपड़ों से रेप की आशंका

लड़की की लाश देखने आसपास के गांव के लोग पहुंचे और उसकी पहचान की।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 26, 2018, 09:42 AM IST

9वीं में पढने वाली लड़की की गला दबाकर की हत्या, फटे कपड़ों से रेप की आशंका

जामताड़ा(झारखंड). जामताड़ा थाना क्षेत्र के मोजरा गांव के जंगल में बकरी चराने गई नाबालिक युवती की हत्या करने का मामला आया है। हत्या का आरोप गांव के ही दो युवकों पर लगा है। जिसमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती मेंझिया हाई स्कूल में कक्षा 9वीं की छात्रा थी। वह ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी।

जब घर लौटकर नहीं अाई तो काफी खोजबीन की थी

- मामा ने बताया कि उनकी भांजी 23 जनवरी को बकरी चराने जंगल की ओर गई थी। रात हो जाने के बाद भी जब घर लौटकर नहीं अाई तो काफी खोजबीन की, मगर कुछ पता नहीं चल सका। दूसरे दिन 24 जनवरी की सुबह उसका शव जंगल में देखा गया। इसकी सूचना जामताड़ा पुलिस को दिया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं गुरुवार को को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

कपड़ा भी कई जगह फटे थे

- मृतका दुलाडीह पंचायत के जभाईहीह गांव की रहने वाली थी, उसके सिर से पिता का साया बचपन में ही उठ गया था। जिस कारण वह मामा के घर रह कर शिक्षा हासिल कर रही थी।

- घटना के बाद से उसकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है। जंगल में नाबालिक छात्रा की शव को देखने आसपास गांव के लोग पहुंचे तथा उसकी पहचान की। बताया जाता है कि शव के गले पर निशान थे जो गला दबाकर हत्या करने की ओर इशारा करता है। वहीं कपड़ा भी कई जगह फटे थे। जिससे उसके साथ रेप की आशंका परिवार वालों ने जतायी है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है। पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

कई युवक शराब के नशे में थे

- पीड़िता के मामा ने बताया कि घटना के दिन गांव में सरस्वती पूजा थी। कई युवक शराब के नशे में थे। बताया कि उनकी भांजी की हत्या के पीछे गांव के ही विनोद हेंब्रम एवं जिवेश्वर हांसदा का हाथ हो सकता है। पुलिस को दिए इस सूचना के बाद पुलिस ने एक अाराेपी विनोद हेम्ब्रम काे गिरफ्तार कर लिया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 9vin mein pdhne vaali ladki ki galaa dbaakar ki Hatya, fte kpdeon se rep ki aashnka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×