Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Girl Died By Neighbor Car

कार से कुचलकर बच्ची की मौत, पड़ोसी ने गाड़ी घर में घुसाकर पानी से धो दी

जब मां बाहर आई तो देखा कि बेटी मरी पड़ी है। यह देख वह चिल्लाने लगी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 14, 2017, 07:56 AM IST

  • कार से कुचलकर बच्ची की मौत, पड़ोसी ने गाड़ी घर में घुसाकर पानी से धो दी
    +1और स्लाइड देखें
    बच्ची की मौत पर बिलखतीं मां प्रिया मुंडा।

    रांची. बजरा स्कूल के पास बुधवार शाम चार बजे एक साल की बच्ची रिद्धी मुंडा की मौत कार से कुचलने से हो गई। कार के चक्के से बच्ची का सिर कुचल गया। बच्ची को कुचलने का आरोप पड़ोसी उपेंद्र नारायण उरांव पर लगा है। वे पूर्व में पंडरा स्थित मार्केटिंग बोर्ड के एमडी रह चुके हैं। पड़ोसी ने अपनी कार घर में घुसा ली और उसे पानी से धो दिया...

    - बच्ची की मां प्रिया मुंडा ने बताया कि वह बाथरूम में थी और उनकी बेटी अपने घर के आंगन में खेल रही थी। खेलते-खेलते वह सड़क पर आ गई।
    - पड़ोसी उपेंद्र अपनी कार बाहर निकाल रहे थे। पर, उनकी नजर सड़क पर खेल रही बच्ची पर नहीं पड़ी और कार का पिछला पहिया उसके सिर पर चढ़ गया। इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही गई।

    - बाथरूम कर जब वह बाहर आई तो देखा कि बेटी मरी पड़ी है। यह देख वह चिल्लाने लगी। शोर सुन आरोपी पड़ोसी ने अपनी कार घर में घुसा ली और उसे पानी से धो दिया।

    देर रात पुलिस ने किया मामला दर्ज

    - बच्ची की मौत के बाद आसपास के 200 से ज्यादा स्थानीय लोग जमा हो गए और उपेंद्र नारायण उरांव के घर में पथराव शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पाकर पंडरा अोपी प्रभारी आनंद सिंह पहुंचे। कोतवाली डीएसपी भी पहुंचे। - लोगों ने देर रात तक प्रदर्शन किया। लोगों की मांग थी कि उपेंद्र को पुलिस गिरफ्तार करे, उसके बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। वहीं, पुलिस मूकदर्शक बनी हुई थी।

    - देर रात बच्ची की मां प्रिया और पिता छोटू मुंडा के बयान पर पंडरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। बच्ची के पिता छोटू मुंडा राजमिस्त्री हैं।

  • कार से कुचलकर बच्ची की मौत, पड़ोसी ने गाड़ी घर में घुसाकर पानी से धो दी
    +1और स्लाइड देखें
    मार्केटिंग बोर्ड के एमडी उपेंद्र नारायण उरांव की कार।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×