Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Girlfriends Were Broken, The Boy Stole His Scooter

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ तो बदला लेने के लिए चुरा ली उसकी स्कूटी

Bhaskar News | Last Modified - Dec 03, 2017, 06:21 AM IST

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ तो प्रेमी ने उसकी स्कूटी ही चुरा ली।
  • गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ तो बदला लेने के लिए चुरा ली उसकी स्कूटी

    रांची। गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ तो प्रेमी ने उसकी स्कूटी ही चुरा ली। लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गोंदा पुलिस ने शनिवार सुबह कांके पुलिस की मदद से उस नाबालिग को गिरफ्तार किया। चोरी की स्कूटी (जेएच01क्यूआर-5371) प्रेमनगर कांके से पुलिस ने बरामद कर ली है। नाबालिग ने बताया कि छात्रा हातमा भट्ठा टोली में रहती है। दोनों की दोस्ती काफी समय से थी। लेकिन अचानक ही उसने ब्रेकअप कर लिया।

    ब्रेकअप से नाराज प्रेमी ने चुरा ली स्कूटी

    - ब्रेकअप से नाराज होकर उसने एक दिन बहाने से उसकी स्कूटी ली और डुप्लीकेट चाबी बनवा ली। 10 अक्टूबर को जब लड़की ने अपनी स्कूटी गांधीनगर के पास एक कोचिंग सेंटर के सामने लगा रखी थी, तो उसने उसे चुरा लिया। इसकी प्राथमिकी लड़की की मां ने गोंदा थाने में दर्ज कराई थी। उसके पिता झारखंड पुलिस में ही जमादार हैं।

    - पकड़ा गया नाबालिग 10वीं कक्षा का स्टूडेंट है और कांके रोड के एक स्कूल में पढ़ता है। पुलिस ने उसे शनिवार को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Girlfriends Were Broken, The Boy Stole His Scooter
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×