--Advertisement--

सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोस्ती, 10 दिन बाद ही होटल में मिलना पड़ा महंगा

पुलिस रेड में होटल से दो लड़कों के साथ पकड़ाईं दो स्टूडेंट।

Dainik Bhaskar

Jan 30, 2018, 03:55 AM IST
पकड़ी गईं लड़कियों में से एक शहर पकड़ी गईं लड़कियों में से एक शहर

धनबाद (झारखंड). एक होटल से सोमवार को दो लड़कों और उनके कमरों से दो लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा है। दरअसल होटल में स्कूल ड्रेस में एक लड़की को जाते देख किसी ने थाने को खबर दी थी। जिसके बाद सुबह 9:30 बजे के करीब थाने की पुलिस ने कमरा नंबर 302 और 304 में छापेमारी की। दोनों कमरों से एक-एक लड़का और एक-एक लड़की मिलीं। चारों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई।

10 दिन पहले ही सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोस्ती

बरटांड़ एरिया के मधुलिका इन होटल में पकड़े गए लड़कों में एक पुराना बाजार का कपड़ा कारोबारी है, जबकि दूसरा आसनसोल का रहने वाला सीए का स्टूडेंट है। दोनों रिश्तेदार हैं। वहीं लड़कियों में से एक धनबाद के एक मशहूर स्कूल की स्टूूडेंट है, तो दूसरी कतरास की रहने वाली। दोनों लड़कों ने लड़कियों से मिलने के लिए अलग-अलग कमरे बुक किए थे।

होटल से पकड़ी गई स्कूली स्टूडेंट की 10 दिनों पहले ही पुराना बाजार के कपड़ा कारोबारी से दोस्ती हुई थी। दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के कॉन्टेक्ट में आए। फिर होटल में मिलना तय किया था।

लड़कियों ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था

होटल पहुंची पुलिस ने जब कमरे खुलवाने के लिए दरवाजा खटखटाया, तो कमरों में मौजूद लड़कियों ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। दोनों लड़कों ने अपने-अपने कमरों का दरवाजा खोला। पुलिस ने लड़कियों के बारे में पूछा, तो वे चुप हाे गए। हालांकि, फिर पुलिस ने बाथरूम से दोनों लड़कियों को पकड़ लिया।

कोलकाता में मिले थे सीए-सीएस पढ़नेवाले युवक-युवती

पकड़ी गई लड़कियों में से एक कतरास रहने वाली है और उसके साथ मिले आसनसोल के लड़के से पुरानी जान-पहचान थी। लड़की कोलकाता में रहकर सीएस की पढ़ाई कर रही थी। जब वह कतरास आई, तो वह लड़का भी धनबाद आ गया।

होटल मैनेजमेंट का कहना- प्रॉसेस पूरी कर ही कमरे दिए थे

लड़के और लड़कियों के आईडी प्रूफ भी जब्त कर लिए गए हैं। लड़कियों के परिजनों को फाेन कर थाने बुलाया गया। बांड भराने के बाद लड़कियों को उनके पेरेन्ट्स के हवाले कर दिया गया। लड़कों से हिरासत में पूछताछ की जा रही है। होटल मैनेजमेंट का कहना है कि उन्होंने प्रॉसेस पूरी कर ही कमरे दिए थे।

वीडियो: गणेश कुमार।

X
पकड़ी गईं लड़कियों में से एक शहर पकड़ी गईं लड़कियों में से एक शहर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..