Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Heavy Amount Stolen From Bank

पल भर में बैंक काउंटर से गायब हुआ 10 लाख रुपए से भरा बैग, चोर CCTV में कैद

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 07:44 AM IST

कारोबारी अपने ड्राइवर को चाबी देकर वापस लौटा तो देखा उनका बैग गायब था ।
  • पल भर में बैंक काउंटर से गायब हुआ 10 लाख रुपए से भरा बैग, चोर CCTV में कैद
    +2और स्लाइड देखें

    साहेबगंज(झारखंड).बुधवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा के काउंटर में जमा करने के लिए रखे गए 10 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर एक युवक फरार हो गया। यह घटना नगर थाना क्षेत्र स्थित बैंक मुख्य शाखा में दोपहर लगभग 12:45 बजे घटी। दिन-दहाड़े इस घटना से बैंक की सुरक्षा पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं। बताया जाता है कि पेट्रोल पंप व्यवसायी कैलाश केजरीवाल एसबीआई साहेबगंज मुख्य शाखा में रुपए जमा करने आए थे। 10 लाख रुपयों से भरा बैग बैंक के काउंटर पर रखकर अपने ड्राइवर से बात कर रहे थे। इसी बीच उनके रुपए किसी ने चोरी कर लिए।

    ड्राइवर को चाबी देने गए थे, वापस लौटकर देखा तो उनका बैग गायब
    - घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक धनंजय कुमार सिंह बैंक शाखा में पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस अधिकारियों ने व्यवसायी से पूछताछ की तथा बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। सीसीटीवी में रुपए लेकर भागता युवक भी दिखा जिसकी पहचान की जा रही है।

    - पीड़ित कैलाश केजरीवाल ने बताया कि दोपहर 12:30 बजे के लगभग वह बैंक आए थे। पैसा को काउंटर पर रखकर थोड़ी देर के लिए अपने ड्राइवर को चाबी देने गए थे, वापस लौटकर देखा तो उनका बैग गायब था ।तत्काल इसकी सूचना उन्होंने बैंक कर्मचारियों को दी बैंक की ओर से पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

    एक नाबालिग और एक युवक संदेह के घेरे में

    - शहर के बीच में स्थित नगर थाना क्षेत्र से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई इस घटना के बाद से पुलिस बैंक शाखा में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। घटना की फुटेज सीसीटीवी में है। उसके आधार पर अपराधियों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है। मामले में एक नाबालिग और एक युवक संदेह के घेरे में है।

    - मिली जानकारी के अनुसार कैलाश केजरीवाल के साथ इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है। पहले भी व्यवसायी कैलाश केजरीवाल का 14 लाख रुपए उचक्कों ने उड़ा लिया था। उस मामले के बाद भी पुलिस के हाथ खाली ही हैं।

  • पल भर में बैंक काउंटर से गायब हुआ 10 लाख रुपए से भरा बैग, चोर CCTV में कैद
    +2और स्लाइड देखें
  • पल भर में बैंक काउंटर से गायब हुआ 10 लाख रुपए से भरा बैग, चोर CCTV में कैद
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Heavy Amount Stolen From Bank
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×