--Advertisement--

Idian Idol फेम सिंगर ने फोटोग्राफर से रचाई शादी, बनी किशोर कुमार के घर की बहू

कोलकाता के सिटाडेल बिजनेस पार्क के बैंक्वेट हॉल में दोनों ने फेरे लिए।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 02:28 AM IST
एक-दूजे के हो गए पूजा चटर्जी और एक-दूजे के हो गए पूजा चटर्जी और

धनबाद. इंडियन आइडल फेम और धनबाद में रहने वाली सिंगर पूजा चटर्जी ने रविवार को फ्रीलांस फोटोग्राफर तथागत गांगुली के साथ शादी कर ली। कोलकाता के सिटाडेल बिजनेस पार्क के बैंक्वेट हॉल में दोनों ने फेरे लिए। सिंगिग इंडस्ट्री के कई बड़े नामों के साथ पूजा के परिजनों और कई परिचितों ने भी कोलकाता जाकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया।

बनी किशोर कुमार के घर की बहू

पूजा और तथागत के परिवारों के बीच पुरानी दोस्ती है। इसी दोस्ती को रिश्ते में बदलने दाेनों की शादी का फैसला लिया गया। किशोर कुमार के दादा और तथागत गांगुली के दादा रिश्ते में चचेरे भाई हैं। तथागत मुंबई में रहते हैं कुछ दिन पहले इंटरनेशनल एलबम में गाने वाली पूजा अभी विदेशों में ज्यादा शो कर रही हैं।।

कांग्रेस के टिकट पर इलेक्शन लड़ चुकी हैं पूजा

- 28 नवंबर को जन्मी पूजा धनबाद झारखंड की रहने वाली हैं। पूजा की शुरुआती पढ़ाई मध्यप्रदेश के इंदौर से पूरी हुई है। इसके बाद वे कॉलेज डिग्री लेने मुंबई गईं। वहां उन्होंने सिंगिंग की ओर रुख किया।
- पूजा इंडियन आइडल 3 में कंटेस्टेंट तौर पर चुने जाने के बाद फाइनल तक पहुंचीं। इसके बाद उन्होंने अपनी सिंगिंग से देशभर में पहचान बनाई।

- झारखंड के बगोदर असेंबली सीट से पूजा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि, उनको कामयाबी हाथ नहीं लगी।

पूजा की फैमिली पर सात बार हो चुका है हमला
- बता दें कि पूजा चटर्जी और उनके फैमिली मेंबर्स पर अबतक सात बार जानलेवा हमला हो चुका है। पूजा को धमकाने और अश्लील एसएमएस भेजने का मामला सामने आया था। पूजा ने इसके संबंध में एक शिकायत भी दर्ज कराई थी। बाद में एक शख्स को धनबाद के हीरापुर और बोकारो में छापेमारी कर अरेस्ट किया गया था।