Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Father In Law Molestation With Daughter In Law

बहू ने सबसे पहले मां-बाप को भेजा ससुर की हरकत का प्रूफ, दिल पर पत्थर रखकर बनाया था VIDEO

बहू के साथ दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी ससुर ओमप्रकाश जायसवाल को मंगलवार को पुलिस ने जेल भेज दिया।

Bhaskar news | Last Modified - Mar 14, 2018, 02:22 PM IST

    • जमशेदपुर.टेल्को मनीफीट में बहू के साथ दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी ससुर ओमप्रकाश जायसवाल को मंगलवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। इस मामले में महिला के पिता के बयान पर ओमप्रकाश जायसवाल और उनकी पत्नी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। ओमप्रकाश जायसवाल की पत्नी पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। वहीं, ओमप्रकाश जायसवाल पर दुष्कर्म के प्रयास की प्राथमिकी दर्ज की गई है। बता दें कि बहू ने ससुर की काली करतूत का दिल पर पत्थर रखकर VIDEO बनाया था। महिला ने वीडियो बनाकर सबसे पहले अपने पहले मां-बाप को ससुर का प्रूफ भेजा था।


      मालूम हो कि सोमवार को बहू और उसके घरवालों द्वारा टेल्को थाने में शिकायत करने के बाद पुलिस ने ओमप्रकाश जायसवाल को गिरफ्तार किया था। बहू ने ससुर की गलत हरकत का मोबाइल से वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा है। ससुर अपनी बहू के साथ दुष्कर्म करना चाहता था और हमेशा मौका मिलते ही बहू से अश्लील हरकत करता था। तंग आकर बहू ने दुष्कर्म की कोशिश करते ससुर का वीडियो बना लिया और पुलिस को सौंप दिया।

      पुलिस के अनुसार, आरोपी ओमप्रकाश जायसवाल को जेल भेज दिया गया है। इधर, जायसवाल समाज (जमशेदपुर) के अध्यक्ष ज्ञान जायसवाल ने प्रेस बयान जारी कर कहा- जो व्यक्ति अपनी बहू-बेटी की इज्जत नहीं करता है उसका जायसवाल समाज बहिष्कार करेगा। स्क्रैप व्यापारी ओमप्रकाश जायसवाल जैसी संकीर्ण मानसिकता वाले और चरित्रहीन व्यक्ति का समाज में कोई महत्व नहीं है। पीड़िता के साथ पूरा समाज खड़ा रहेगा और यथासंभव मदद करेगा।

    • बहू ने सबसे पहले मां-बाप को भेजा ससुर की हरकत का प्रूफ, दिल पर पत्थर रखकर बनाया था VIDEO
      +1और स्लाइड देखें
    Topics:
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Father In Law Molestation With Daughter In Law
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×