--Advertisement--

एकतरफा प्यार में प्रेमी ने घर में घुस लड़की को मारा चाकू, देख TI के छलके आंसू

जब टीआई मौके पर पहुंचे उस वक्त लड़की जिंदा थी और दर्द से कराह रही थी।

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:12 AM IST
killing by stabing in one sided murder

सिमडेगा(झारखंड). रेंगारीह थाना क्षेत्र के मायघाट में बुधवार की सुबह ताराबोगा निवासी समीर लकड़ा ने एकतरफा प्यार में 20 वर्षीया युवती अनूपा कुजूर की चाकू मारकर हत्या कर दी। अनूपा संत पियुष इंटर कॉलेज रेंगारीह में इंटर में अध्ययनरत थी। घटना की सूचना मिलने पर मुखिया के पति सुशील कुमार ने थाना प्रभारी आरपी सिंह कोे जानकारी दी। जब थाना प्रभारी पहुंचे उस वक्त अनूपा जीवित थी और दर्द से कराह रही थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे सदर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शादी नहीं करना चाहती थी लड़की

घटना के संबंध में अनूपा की मां रजनी कुजूर ने बताया कि ताराबोगा निवासी समीर लकड़ा अनूपा से एकतरफा प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। जबकि अनूपा उससे शादी करना नहीं चाहती थी। समीर अनूपा को शादी के बाद दिल्ली ले जाना चाहता था। लेकिन अनूपा के माता-पिता चाहते थे कि अनूपा पढ़े लिखे अौर अपना भविष्य बनाए।
अनूपा ने जब समीर से शादी करने से इंकार कर दिया तो समीर ने बुधवार की सुबह लगभग छह बजे उसके घर में घुसकर चाकू से वार कर दिया। छाती में चाकू लगने से अनूपा बुरी तरह घायल हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि समीर को मंगलवार रात ही गांव में देखा गया था। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है।

थाना प्रभारी की आंखों में भी छलक आए आंसू
सदर अस्पताल में जब अनूप कुजूर की जांच कर डॉ. पासवान ने कहा कि उसने दम तोड़ दिया है तो थाना प्रभारी आरपी सिंह की आंखों में भी आंसू छलक आए। उन्होंने अफसोस भरे शब्दों में कहा कि काफी कोशिश करने के बावजूद वह युवती को नहीं बचा पाए। वहां मौजूद अनूपा की मां रजनी कुजूर व पिता इमानुएल कुजूर भी बिलख रहे थे। थाना प्रभारी ने कहा कि यदि युवती के माता-पिता द्वारा युवती को जल्दी से अस्पताल ले जाया जाता या पुलिस को जल्दी सूचना दी जाती तो उसकी जान बचाई जा सकती थी।

killing by stabing in one sided murder
killing by stabing in one sided murder
X
killing by stabing in one sided murder
killing by stabing in one sided murder
killing by stabing in one sided murder
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..