Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Last Chance To Cs Rajbala In Chara Scam Case

चारा घोटाले में लापरवाही: CS राजबाला को जवाब देने सीएम ने दिया आखिरी मौका

जवाब नहीं देने पर उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू हो सकती है

Bhaskar News | Last Modified - Jan 01, 2018, 09:41 AM IST

चारा घोटाले में लापरवाही: CS राजबाला को जवाब देने सीएम ने दिया आखिरी मौका

रांची. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मुख्य सचिव राजबाला वर्मा को नोटिस जारी करने का निर्देश दिया है। इसके बाद सीएमओ ने कार्मिक सचिव को पीत पत्र (बफशीट) भेज दिया है। सरकार अब राजबाला वर्मा को नोटिस भेज कर सात दिनों के भीतर अपना पक्ष रखने का अंतिम मौका देगी। बफशीट के साथ संसदीय कार्यमंत्री सरयू राय की ओर से सरकार को लिखी चिट्ठी की प्रति भी लगाई गई है। अब कार्मिक विभाग सोमवार को उन्हें नोटिस तामिला (सर्व) करा सकती है। उनसे कहा जा सकता है कि जवाब (प्रतिक्रिया) देने का अंतिम मौका दिया जा रहा है। अगर वह अपना पक्ष नहीं रखती तो सरकार अंतिम निर्णय लेने को बाध्य हो जाएगी। जवाब नहीं देने या संतोषजनक जवाब न देने पर उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू हो सकती है। सीबीआई ने चारा घोटाले के चाईबासा ट्रेजरी से अवैध निकासी मामले में मुख्य सचिव राजबाला वर्मा को मिस कंडक्ट और लापरवाही के लिए जिम्मेदार माना।

आगे क्या

नोटिस मिलने पर तय समय में राजबाला का जवाब नहीं मिलता या सरकार जवाब से संतुष्ट नहीं होती तो विभागीय कार्यवाही शुरू हो सकती है। अभी उनसे वरिष्ठ कोई अधिकारी नहीं है। ऐसे में विभागीय कार्यवाही चलाने का निर्णय होने पर राज्य सरकार केंद्र से संचालन पदाधिकारी बनाने का अनुरोध कर सकती ह

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Charaa ghotaale mein laaparvaahi: CS raajbaalaa ko jawab dene CM ne diyaa aakhiri mauka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×