Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Minister Logged Fir In Racket Case

सेक्स रैकेट में रिश्तेदार के नाम वाले पोस्ट पर मंत्री सीपी सिंह ने दर्ज कराई FIR

मंत्री सीपी सिंह ने कहा-आरोपी मेरा भांजा, लेकिन उससे मेरा कोई संबंध नहीं।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 20, 2017, 07:49 AM IST

सेक्स रैकेट में रिश्तेदार के नाम वाले पोस्ट पर मंत्री सीपी सिंह ने दर्ज कराई FIR

रांची. फेसबुक पर सेक्स रैकेट में रिश्तेदार के नाम वाले पोस्ट पर मंत्री सीपी सिंह ने मंगलवार को लालपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने रांची लाइव के नाम से पोस्ट करने वाले के खिलाफ शिकायत की। कहा- चार दिसंबर को फेसबुक पर दो पोस्ट किए गए, जिनमें आपत्तिजनक बातें लिखीं हैं। मेरे नाम के साथ पार्टी के नाम का भी इस्तेमाल किया गया है। राहुल सिंह और अजीत सिंह से नाम जोड़कर षडयंत्र के तहत चरित्र हनन का प्रयास किया जा रहा है। न आरोपी राहुल सिंह व नीलम सिंह से कुछ लेना-देना है, न ही इस घटना से।


उन्होंने कहा कि अजीत सिंह मेरा भांता है, पर वह मेरे साथ नहीं रहता। अजीत कुछ गलत करता है तो मैं कहां जिम्मेदार हूं। लालपुर थानेदार रमोद कुमार ने कहा कि आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पोस्ट किसने किया, साइबर थाने से इसकी जानकारी ली जा रही है। इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sex raiket mein rishtedaar ke naam vaale post par Mantri sipi sinh ne drj karaaee FIR
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×