--Advertisement--

13 साल की स्टूडेंट से 3 नाबालिग ने किया गैंंगरेप, छठे दिन अस्पताल में आया होश

रेप होने के बाद आरोपी लड़की को झाड़ी में छोड़कर चले गए और वह रातभर वहीं पड़ी रही।

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 12:57 AM IST
- सिम्बॉलिक - सिम्बॉलिक

रांची. तुपुदाना ओपी क्षेत्र में 13 साल की सातवीं की छात्रा से उसी के गांव के तीन नाबालिग ने गैंग रेप किया। घटना सोमवार की है। घटना के बाद से बच्ची बेहोश थी। सदर अस्पताल में इलाज चल रहा था। शनिवार को होश में आने के बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया गया, जहां से उन्हें रिमांड होम भेजने का आदेश दिया गया।

झाड़ी में छोड़कर चले गए अाराेपी

बच्ची ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम पांच बजे वह पानी लेने के लिए घर के पास ही चापाकल पर गई थी। तभी एक लड़का आया और घुमाने के बहाने खींचते हुए पास के जंगल में ले गया। वहां दो आरोपी खड़े थे। तीनों ने उसे कुछ खाने को दिया। खाते ही चक्कर आने लगा और वह बेसुध हो गई। बेसुध होने के बावजूद उसने विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन तीनों ने रेप किया। फिर झाड़ी में छोड़कर चले गए। रातभर वह वहीं पड़ी रही।

पड़ोस की दादी ने उसे देखा तो साथ ले गई

विक्टिम के मुताबिक वह मंगलवार सुबह होश आने पर वह नदी के पास पहुंची। लेकिन वहां गिर गई। पड़ोस की दादी ने उसे देखा तो साथ ले गई और पिता को घटना की जानकारी दी। पिता उसे हुलहुंडु के एक अस्पताल ले गए। यहां से पुलिस उसे सदर अस्पताल ले आई। शनिवार को होश में आने पर पुलिस ने बयान दर्ज किया। पीड़िता ने तीनों आरोपियों के नाम बताए।

X
- सिम्बॉलिक- सिम्बॉलिक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..