Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Minor Boys Assault School Student

13 साल की स्टूडेंट से 3 नाबालिग ने किया गैंंगरेप, छठे दिन अस्पताल में आया होश

रेप होने के बाद आरोपी लड़की को झाड़ी में छोड़कर चले गए और वह रातभर वहीं पड़ी रही।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 04, 2018, 12:57 AM IST

13 साल की स्टूडेंट से 3 नाबालिग ने किया गैंंगरेप, छठे दिन अस्पताल में आया होश

रांची.तुपुदाना ओपी क्षेत्र में 13 साल की सातवीं की छात्रा से उसी के गांव के तीन नाबालिग ने गैंग रेप किया। घटना सोमवार की है। घटना के बाद से बच्ची बेहोश थी। सदर अस्पताल में इलाज चल रहा था। शनिवार को होश में आने के बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया गया, जहां से उन्हें रिमांड होम भेजने का आदेश दिया गया।

झाड़ी में छोड़कर चले गए अाराेपी

बच्ची ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम पांच बजे वह पानी लेने के लिए घर के पास ही चापाकल पर गई थी। तभी एक लड़का आया और घुमाने के बहाने खींचते हुए पास के जंगल में ले गया। वहां दो आरोपी खड़े थे। तीनों ने उसे कुछ खाने को दिया। खाते ही चक्कर आने लगा और वह बेसुध हो गई। बेसुध होने के बावजूद उसने विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन तीनों ने रेप किया। फिर झाड़ी में छोड़कर चले गए। रातभर वह वहीं पड़ी रही।

पड़ोस की दादी ने उसे देखा तो साथ ले गई

विक्टिम के मुताबिक वह मंगलवार सुबह होश आने पर वह नदी के पास पहुंची। लेकिन वहां गिर गई। पड़ोस की दादी ने उसे देखा तो साथ ले गई और पिता को घटना की जानकारी दी। पिता उसे हुलहुंडु के एक अस्पताल ले गए। यहां से पुलिस उसे सदर अस्पताल ले आई। शनिवार को होश में आने पर पुलिस ने बयान दर्ज किया। पीड़िता ने तीनों आरोपियों के नाम बताए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 13 saal ki student se 3 naabaaliga ne kiyaa gaainngarep, chhathe din aspatal mein aayaa hosh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×