Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Misbehavior With Lady By Two Jharkhand Policemen

दो जवानों ने अपने ही गांव की विवाहिता से किया गैंगरेप, दोनों फरार, FIR दर्ज

दुष्कर्म करनेवाले गांव के रिश्ते से पीड़िता के रिश्तेदार हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 14, 2018, 03:29 AM IST

  • दो जवानों ने अपने ही गांव की विवाहिता से किया गैंगरेप, दोनों फरार, FIR दर्ज
    आरोपी दीपक और विकास पांडेय।

    टुंडी.टुंडी की कोल्हार पंचायत के पांडेयडीह गांव की 23 वर्षीया विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म करनेवाले गांव के रिश्ते से पीड़िता के रिश्तेदार हैं। आरोपी दीपक पांडेय और विकास पांडेय झारखंड पुलिस के जवान हैं। दीपक भूली और विकास बेगनरिया पिकेट पर तैनात हैं। पीड़िता ने परिजनों को मामले की जानकारी दी, तो उन्होंने टुंडी थाने में शिकायत की। पीड़िता ने भी पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी।

    लिखित शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दोनों आरोपी जवान एक-एक बेटे और एक-एक बेटी के बाप हैं। दुष्कर्म के बाद से दोनों फरार बताए जा रहे हैं। वहीं पीड़िता को पुलिस ने धनबाद महिला थाने भेज दिया है।

    पीड़िता का मेडिकल होगा...दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। पीिड़ता को मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    दोषियों पर होगी कार्रवाई... ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि मामला संज्ञान में हैं। दोनों जवानोंे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच में दोषी पाए जाने पर जवानोंे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

    परिजन पूजा करने गए थे देवघर, घर में अकेली थी विवाहित
    जानकारी के मुताबिक, पीड़िता मंगलवार को घर में अकेली थी। घर के बाकी लोग सुबह ही पूजा करने देवघर गए थे। गांव के ही दीपक और विकास दोपहर में पीड़िता के घर पहुंच गए। देवघर से फोन आया है, यह कहकर उन्होंने दरवाजा खुलवाया और फिर महिला को धक्का देते हुए घर में घुस गए। उन्होंने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। फिर महिला को बंधक बनाकर कपड़े से मुंह बंद कर दिया और उससे ज्यादती की। जाते हुए किसी से कुछ कहने पर जान से मार डालने की धमकी भी दे गए।

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Misbehavior With Lady By Two Jharkhand Policemen
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×