--Advertisement--

एंकर और सिंगर भी है ये मॉडल, स्कूल टाइम में ही मिलने लगे थे मूवी के ऑफर

पाकिस्तान और बांग्लादेश की कंपनियों के प्रोडक्ट ऐड कर चुकी हैं मनमीत।

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 04:26 AM IST
दिल्ली, मुंबई समेत सभी बड़े शहरों में मनमीत के होर्डिंग नजर आते हैं। दिल्ली, मुंबई समेत सभी बड़े शहरों में मनमीत के होर्डिंग नजर आते हैं।

रांची. मनमीत कौर ने आज मॉडलिंग की दुनिया में रांची का परचम फहरा रखा है। कभी वो कैटरीना कैफ के साथ पेंट का इश्तहार करती नजर आती है, तो दीपिका पादुकोण के संग कोल्डड्रिंक की चुस्कियां लेती हुई भी उसकी एेड टीवी के पर्दे पर रोशन होती रहती हैं। परिणति चोपड़ा के साथ नारियल ऑयल, तो करीना कपूर के साथ हेयर ऑयल के ऐड में भी उसकी जुल्फें चमक-झलक होती हैं।

स्कूल टाइम में ही मिल गया था रियलिटी शो का ऑफर

एयरफोन लगाकर चार-चार घंटे शकीरा के गाने पर आइने के सामने थिरकने वाली गुरुनानक स्कूल की बच्ची यहां तक कैसे के सवाल पर मनमीत कहती हैं, मां किरणजीत कौर और बिजनेसमैन पापा अमरजीत सिंह ने कभी डांटा नहीं। बस हमेशा कहते, बेटे जो करना मन लगाकर करना। लक्ष्य से डिगना नहीं। तब से मेहनत जारी रखी। 10वीं पास करने के बाद 2012 में एक टीवी के रियलिटी शो हैलो मॉर्निंग में होस्ट का ऑफर मिला, तो पूरी फैमिली ने रब का शुक्रिया अदा किया। बिंदास टीवी के बीटदिवा की 2014-15 में विनर बनी। फिल्म फेयर के लिए ऐमी जैक्सन के साथ जब फोटोशूट हुआ, तो सच कहूं, मेरी हार्ट बीट बढ़ गई थी।

55 ऐड कर चुक हैं, पंजाबी फिल्म में दिखेंगी मनमीत

- 2016 में एक बड़ी कंपनी के साबुन का ऐड कर फेमस हुई मनमीत ने म्युचलफंड, डायमंड समेत देश-विदेश के 55 ऐड कर चुकी हैं। दिल्ली, मुंबई समेत सभी बड़े शहरों में जिसकी होर्डिंग लगी हुई है। टीवी पर भी उसे देखा जाता है। मनमीत की हसरत है कि वह एेड की सेंचुरी लगाएं।

- मनमीत कौर दक्षिण भारत की एक फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। मनमीत ने पंजाबी फिल्में भी साइन की हैं। ग्रेट शोमैन सुभाष घई की एक मूवी के लिए उसे फोन आया था, लेकिन उम्र 18 साल नहीं हुई थी, तब घरवालों ने फिल्म करने से मना कर दिया था।

पाकिस्तान और बांग्लादेश की बड़ी कंपनियों में भी काम कर चुकी हैं

मनमीत की विज्ञापन यात्रा रांची से कराची तक तक जा पहुंची है। पड़ोसी देशों के साथ दोस्ताना रिश्ते जोड़ने में वो इसे एक पहल मानती हैं। मनमीत रांची की पहली मॉडल हैं, जिन्होंने पाकिस्तान के लिए ऐड किया है। पाकिस्तानी से जब उन्हें कॉल आई तो पहले वो सहमी गई थीं। मां-पापा ने भी पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था। लेकिन एक बिस्किट कंपनी ने खुद विज्ञापन की शूटिंग के लिए बैंकॉक का चुनाव किया, जहां पूरे विज्ञापन की शूटिंग हुई। दूसरे पड़ोसी राष्ट्र बांग्लादेश के एक प्रॉडक्ट के लिए भी उन्होंने विज्ञापन में काम किया है। एंकरिंग, मॉडलिंग करने वाली मनमीत गाती भी बहुत अच्छा हैं। दर्शन रावल ने साथ उनका वीडियो अलबम बहुत पसंद किया जा रहा है।

बिंदास टीवी के बीटदिवा की 2014-15 में विनर रह चुकी हैं मनमीत। बिंदास टीवी के बीटदिवा की 2014-15 में विनर रह चुकी हैं मनमीत।
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ ऐड फिल्म में मनमीत कौर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ ऐड फिल्म में मनमीत कौर
एक्ट्रेस ऐमी जैक्सन के साथ मनमीत कौर। एक्ट्रेस ऐमी जैक्सन के साथ मनमीत कौर।
मनमीत कौर एक फेमस ऐड फिल्म में। मनमीत कौर एक फेमस ऐड फिल्म में।
मनमीत की हसरत है कि वह एेड की सेंचुरी लगाएं। मनमीत की हसरत है कि वह एेड की सेंचुरी लगाएं।
मनमीत कौर म्युचलफंड समेत करीब 55 ऐड कर चुकी हैं। मनमीत कौर म्युचलफंड समेत करीब 55 ऐड कर चुकी हैं।
नमीत कौर दक्षिण भारत की एक फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में दिखेंगी। नमीत कौर दक्षिण भारत की एक फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में दिखेंगी।
एंकर और सिंगर भी हैं मनमीत कौर। एंकर और सिंगर भी हैं मनमीत कौर।
पाकिस्तान और बांग्लादेश की कंपनियों के प्रोडक्ट ऐड में भी काम कर चुकी हैं मनमीत। पाकिस्तान और बांग्लादेश की कंपनियों के प्रोडक्ट ऐड में भी काम कर चुकी हैं मनमीत।