Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Molestaion Accused Sent Jail

बच्चियों से अकेले में छेड़छाड़ कर बनाने लगे अश्लील वीडियो, कपड़े भी फाड़े

एक बच्ची किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर गांव पहुंची और आपबीती सुनाई।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 25, 2018, 06:40 AM IST

बच्चियों से अकेले में छेड़छाड़ कर बनाने लगे अश्लील वीडियो, कपड़े भी फाड़े

दुग्दा(झारखंड). यहां के परसाटांड़ में दो नाबालिग बच्चियों के साथ सुनसान स्थान पर छेड़छाड़ करने और अश्लील वीडियो बनाने वाले छह युवकों को दुग्दा पुलिस ने गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया है। पीड़ित बच्चियों के फर्द बयान पर पुलिस ने कांड अंकित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार की रात में ही सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने एक बच्ची का कपड़े भी फाड़ डाले

- पुलिस के मुताबिक, नाबालिग बच्चियों काे तेनुघाट न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। पीड़ित बच्चियों के दिए गए बयान में कहा गया कि मंगलवार को सुबह लगभग 11 बजे वे परसाटांड़ से राजकीयकृत प्लस टू हाई स्कूल दुग्दा जा रही थीं। दुग्दा स्टेशन के समीप काफी देर तक आॅटो के इंतजार में खड़ी रही। आॅटो नहीं मिलने पर जंगल की रास्ते से स्कूज आने लगी।

- इसी दौरान एक बच्ची के मामा से रास्ते में मुलाकात हुई और हम तीनों एक साथ स्कूल जाने लगीं। तीनों को एक साथ जाते देख आरोपी पीछा करते हुए खेलाईचंडी मंदिर के समीप सुनसान स्थान पर पहुंचते ही अश्लील हरकत व छेड़खानी करने लगे। साथ ही वीडियो बनाने लगे। आरोपियों ने एक बच्ची का कपड़े भी फाड़ डाले।

- दोनों के बीच कहा सुनी होने पर एक बच्ची किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर परसाटांड़ गांव पहुंची और आप-बीती अपने परिवार एवं गांव वालों को सुनाई। खबर पाकर गांव वाले उक्त स्थल पर पहुंचे।लोगाें को आते देख चार युवक भाग निकले। मौके पर दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़कर दुग्दा पुलिस के हवाले किया।

- गिरफ्तार आरोपियों में पिंटू सिंह, राजेश सिंह, जीतेंद्र महतो, अनिल महतो, महेश सिंह, मनोज सिंह शामिल हैं। आरोपी युवक दुग्दा स्थित पटना गैरेज व बेलाटांड़ निवासी बताए जाते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bchchiyon se akele mein chhedchhad kar banane lgae ashlil video, kpdee bhi faadee
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×