--Advertisement--

बच्चियों से अकेले में छेड़छाड़ कर बनाने लगे अश्लील वीडियो, कपड़े भी फाड़े

एक बच्ची किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर गांव पहुंची और आपबीती सुनाई।

Danik Bhaskar | Jan 25, 2018, 06:40 AM IST
पुलिस गिरफ्त में अाराेपी। पुलिस गिरफ्त में अाराेपी।

दुग्दा(झारखंड). यहां के परसाटांड़ में दो नाबालिग बच्चियों के साथ सुनसान स्थान पर छेड़छाड़ करने और अश्लील वीडियो बनाने वाले छह युवकों को दुग्दा पुलिस ने गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया है। पीड़ित बच्चियों के फर्द बयान पर पुलिस ने कांड अंकित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार की रात में ही सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने एक बच्ची का कपड़े भी फाड़ डाले

- पुलिस के मुताबिक, नाबालिग बच्चियों काे तेनुघाट न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। पीड़ित बच्चियों के दिए गए बयान में कहा गया कि मंगलवार को सुबह लगभग 11 बजे वे परसाटांड़ से राजकीयकृत प्लस टू हाई स्कूल दुग्दा जा रही थीं। दुग्दा स्टेशन के समीप काफी देर तक आॅटो के इंतजार में खड़ी रही। आॅटो नहीं मिलने पर जंगल की रास्ते से स्कूज आने लगी।

- इसी दौरान एक बच्ची के मामा से रास्ते में मुलाकात हुई और हम तीनों एक साथ स्कूल जाने लगीं। तीनों को एक साथ जाते देख आरोपी पीछा करते हुए खेलाईचंडी मंदिर के समीप सुनसान स्थान पर पहुंचते ही अश्लील हरकत व छेड़खानी करने लगे। साथ ही वीडियो बनाने लगे। आरोपियों ने एक बच्ची का कपड़े भी फाड़ डाले।

- दोनों के बीच कहा सुनी होने पर एक बच्ची किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर परसाटांड़ गांव पहुंची और आप-बीती अपने परिवार एवं गांव वालों को सुनाई। खबर पाकर गांव वाले उक्त स्थल पर पहुंचे।लोगाें को आते देख चार युवक भाग निकले। मौके पर दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़कर दुग्दा पुलिस के हवाले किया।

- गिरफ्तार आरोपियों में पिंटू सिंह, राजेश सिंह, जीतेंद्र महतो, अनिल महतो, महेश सिंह, मनोज सिंह शामिल हैं। आरोपी युवक दुग्दा स्थित पटना गैरेज व बेलाटांड़ निवासी बताए जाते हैं।