रांची

--Advertisement--

फोन पर गर्लफ्रेंड से कहा था- मेरी बात मान लो, नहीं तो सुसाइड कर लूंगा

मृतक नीरज और उसकी प्रेमिका की कॉल वॉयस रिकार्डिंग पुलिस को हाथ लगी।

Danik Bhaskar

Jan 29, 2018, 06:41 AM IST

रांची. 25 जनवरी की रात गोली लगने से हुई नीरज सिंह (24) मौत मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। इससे इस सुसाइड या हत्या के मामले से पर्दा उठ सकता है। पुलिस को मृतक नीरज सिंह और उसकी प्रेमिका के बीच हुई बातचीत की फोन कॉल की वॉयस रिकार्डिंग मिल गई है। इसमें वह अपनी प्रेमिका को कह रहा है कि मेरी बात मान लो, नहीं तो सुसाइड कर लूंगा और हमारे प्रेम संबंध की जानकारी पूरी रांची को हो जाएगी।

गर्लफ्रेंड के घर के सामने खुद को गोली मारी

- बता दें, पंडरा ओपी इलाके के रहने वाले नीरज सिंह ने गुरुवार रात अपनी गर्लफ्रेंड के घर के सामने खुद को गोली मार ली। युवक की हॉस्पिटल में मौत हो गई। शुक्रवार को युवक का दाह-संस्कार कर दिया गया। वहीं, युवक के परिजनों ने इसे हत्या करार दिया है।

-शुक्रवार को युवक नीरज के घर वालों ने उसकी गर्लफ्रेंड के घर पर पथराव कर दिया था। लड़की के घर में हुए पथराव में टीवी, एसी सहित कई सामान को नुकसान पहुंचा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पंडरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब वहां से युवक के घर वाले हटे।

पिता ने बेटे की प्रेमिका के भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया था

- इस घटना के बाद मृतक नीरज के पिता वशिष्ठ सिंह ने बेटे की प्रेमिका के भाई के खिलाफ पंडरा ओपी में हत्या का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस इस बात की जांच कर रही थी कि यह मामला हत्या का है या सुसाइड का।

- नीरज के पिता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे ने घटना की रात 9 बजे खाना खाने के बाद एक फोन पर बात की, फिर वह घर से निकला था। उसके एक घंटे बाद उसके एक दोस्त ने आकर कहा कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और वह सिटी अस्पताल में भर्ती है। जब नीरज की मां सिटी अस्पताल पहुंचीं तब पता चला कि उसके सिर में गोली लगी है और उसकी मौत हो चुकी है।

युवती से भी थाने में पूछताछ
इधर, पंडरा ओपी पुलिस युवती के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस युवती को भी पूछताछ के लिए थाने लाई थी, लेकिन उसे रविवार को छोड़ दिया गया। पुलिस का कहना है कि कुछ टेक्निकल और फारेंसिक रिपोर्ट आने बाकी है। उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट में इस बात की जानकारी मिल जाएगी कि देशी कट्टे पर किसके हाथों के निशान हैं।

Click to listen..