Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Non Banking Company Rose Vally Property Attach

नॉन बैंकिंग कंपनी रोज वैली ग्रुप के पार्क प्राइम होटल को ईडी ने अटैच किया

असेस्मेंट में इस होटल की कीमत करीब 70 करोड़ रुपए बताई गई है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 08, 2017, 08:21 AM IST

नॉन बैंकिंग कंपनी रोज वैली ग्रुप के पार्क प्राइम होटल को ईडी ने अटैच किया

रांची.मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को मोरहाबादी स्थित पार्क प्राइम होटल को अटैच कर अपने कब्जे में ले लिया। ईडी ने इसकी खरीद-बिक्री, किराए पर देने और दान देकर हस्तांतरित करने पर रोक लगा दी है। होटल के कर्मचारी काम करते रहेंगे। होटल से होने वाली आय ईडी के खाते में जमा होगी। यह व्यवस्था ईडी के अगले आदेश तक जारी रहेगी। यह होटल साल 2013 में खरीदा गया था।

- प्रारंभिक असेस्मेंट में इस होटल की कीमत करीब 70 करोड़ रुपए बताई गई है। यह होटल रोज वैली ऑफ कंपनीज के चॉकलेट ग्रुप ऑफ होटल द्वारा संचालित किया जा रहा था। संचालक वी कुंडू हैं।

- रोज वैली ऑफ कंपनीज नन बैंकिंग कंपनी थी, जिस पर निवेशकों के करोड़ों रुपए हड़पने का आरोप है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। मामला कोलकाता में दर्ज है।

- होटल को अटैच करने के लिए कोलकाता से ईडी के सहायक निदेशक हरीश चंद्र, स्वपन बोस, अमित कुमार और नरेश कुमार रांची आए और होटल पर नोटिस चिपकाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: non bankinga kampany roj vaili garup ke paark praaim hotl ko eedi ne ataich kiyaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×