रांची

--Advertisement--

कांट्रेक्ट पर यहां लाई जा रही लड़कियां, एक हफ्ते के लिए लेती है 30 से 40 हजार रुपए

ग्राहक जैसे ही फोन करता है, उसे लड़कियों की तस्वीर और कहां-कब आना है, यह वाॅट्सएेप के जरिए बता दिया जाता है।

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 06:33 AM IST
स्टेशन रोड के होटल में छापा, सेक्स रैकेट संचालक सहित चार धराए। स्टेशन रोड के होटल में छापा, सेक्स रैकेट संचालक सहित चार धराए।

रांची. झारखंड की राजधानी में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का धंधा खूब चल रहा है। इसे चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गुरुवार को पुलिस ने एक होटल में छापेमारी की गई। जिसमें चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें रैकेट चलाने वाला दलाल भी शामिल है। उसने बताया कि वह कोलकाता से एक हफ्ते के लिए 3 से 4 लड़कियों को रांची लाता है। इसके लिए एक लड़की को 30 से 40 हजार रुपए पेमेंट करता है।

पुलिस टीम खुद ग्राहक बनकर होटल पहुंची

पुलिस को इंफोर्मेशन मिली थी कि यहां के कई होटलों में गलत काम होता है। सेक्स रैकेट के खुलासे के लिए पुलिस टीम खुद ग्राहक बनकर स्टेशन रोड स्थित होटल अवतार पहुंची। जैसे ही दलाल से मामला सेट हुआ और वे होटल के अंदर गए, डीएसपी सिटी ने पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी की। वहां दो लड़कियों समेत चार लोग पकड़े गए। होटल से ही दो और लड़कों को पुलिस ने पकड़ा है। वे ग्राहक बनकर आए थे। जिनसे पुलिस अभी पूछताछ कर रही है, वे होटल में लड़कियों के पास नहीं थे। अरेस्ट किए गए सभी लोगों की उम्र 25 से 27 साल के बीच है।

एक दिन में एक लड़की चार से पांच ग्राहक अटेंड करती थी

पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले दलाल मनीष उर्फ रूपेश से जब पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाली जानकारी दी। वह बिहार के बक्सर का रहने वाला है और रांची में आकर यह काला धंधा ऑनलाइन कर रहा था।

वह हर बार होटल बदल-बदल कर लड़कियों को रखता था। एक दिन में एक लड़की चार से पांच ग्राहक अटेंड करती थी। इसलिए उसे एक हफ्ते में ही अच्छी कमाई हो जाती थी। फिर उन्हें वापस भेज वह दूसरी लड़कियों को लेकर आता था।

ऑनलाइन एस्कार्ट सर्विस के तहत फोन नंबर दे रहे हैं दलाल

आरोपी मनीष ने बताया कि रांची में एस्कार्ट सर्विस के तहत अपना ऑनलाइन नंबर डाल रखा है। कोई भी ग्राहक इस सर्विस के तहत मोबाइल नंबर देख जैसे ही फोन करता है, उसे लड़कियों की तस्वीर और कहां-कब आना है, यह वाॅट्सएेप के जरिए बता दिया जाता है। ग्राहक तय जगह पर पहुंच जाते हैं और उन्हें सभी सुविधाएं होटल में ही मुहैया करा दी जाती है।

देर शाम स्टेशन रोड के होटल में घुसती रांची पुलिस। देर शाम स्टेशन रोड के होटल में घुसती रांची पुलिस।
बक्सर बिहार का रहने वाला मनीष उर्फ रूपेश  रांची में चला रहा था सेक्स रैकेट। बक्सर बिहार का रहने वाला मनीष उर्फ रूपेश रांची में चला रहा था सेक्स रैकेट।
X
स्टेशन रोड के होटल में छापा, सेक्स रैकेट संचालक सहित चार धराए।स्टेशन रोड के होटल में छापा, सेक्स रैकेट संचालक सहित चार धराए।
देर शाम स्टेशन रोड के होटल में घुसती रांची पुलिस।देर शाम स्टेशन रोड के होटल में घुसती रांची पुलिस।
बक्सर बिहार का रहने वाला मनीष उर्फ रूपेश  रांची में चला रहा था सेक्स रैकेट।बक्सर बिहार का रहने वाला मनीष उर्फ रूपेश रांची में चला रहा था सेक्स रैकेट।
Click to listen..