--Advertisement--

थाने में महिला ने खुद आग लगा नोंच फेंके कपड़े, जबरन नाइटी पहना भेजा जेल

महिला किराए के मकान में सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में जेल जा चुकी है।

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 08:02 AM IST
जबरन कपड़े पहनाकर पुलिस ने मेड जबरन कपड़े पहनाकर पुलिस ने मेड

गिरिडीह(झारखंड). एससी-एसटी केस में के मामले में गिरफ्तार महिला ने शुक्रवार सुबह पुलिस के पसीने छुड़ा दिए। गिरफ्तारी के बाद वह बाथरूम की बात कहकर थाने के बाथरूम गई, लेकिन वह वहां माचिस से अपनी साड़ी में आग लगाकर दौड़ी-दौड़ी निकली और थाने से भागने की कोशिश की। महिला पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़कर पानी से आग बुझाई। पुलिस के मुताबिक, फरार चल रही पूजा मंडल को शुक्रवार सुबह ही गिरफ्तार किया गया था। वह पहले से ही अपने पास माचिस छिपाकर रखी थी।

डेढ़ घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

आग बुझाने के दौरान आरोपी महिला ने अपने शरीर के सभी कपड़े नोंच कर फेंक दिए। उसके बाद वह बिना कपड़े के कई बार थाने से भागने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी कई बार महिला पुलिस कर्मियों से भी उलझी। थाने में करीब डेढ़ घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद आरोपी महिला का अस्पातल में मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने महिला को जेल भेज दिया। थाने में चल रहे इस तरह के घटनाक्रम को लोग बाहर से देख रहे थे।

सैक्स रैकेट संचालन में भी जा चुकी है जेल

गिरफ्तार पूजा मंडल कुछ माह पूर्व महिला कॉलेज रोड के किराए के मकान में सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में अपने साथी के साथ जेल जा चुकी है। उस वक्त भी उसने अस्पताल कैंपस में पुलिस और मीडिया को न सिर्फ भद्दी-भद्दी गालियां दी थी, बल्कि खुलेआम कई संगीन आरोप भी लगाए। जेल से निकलने के बाद वह फॉरवर्ड ब्लॉक गैरराजनीतिक आर्गनाइजेशन से जुड़ी और कई मामलों में शहर में धरना-प्रदर्शन भी किया। गिरिडीह महिला थाना में भी झिंझरी मोहल्ला के एक मामले में आरोपिया की गिरफ्तारी को लेकर घेराव किया।

इस मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, पूजा मंडल महिला कॉलेज रोड स्थित उत्तम कुमार के घर पर किराया में रहती है। उसी घर में पार्वती देवी भी अपने पति के साथ किरायेदार के तौर पर रह रहती है। 29 अक्टूबर को पार्वती देवी के साथ पूजा मंडल का विवाद हुआ। जिस पर पार्वती देवी ने पूजा मंडल पर थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें उसने जातिसूचक गाली देने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया। पार्वती की शिकायत पर पूजा मंडल के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया। इस मामले में पूजा मंडल फरार चल रही थी।

अरेस्टिंग अर्जी पर महिला से साइन नहीं करा सकी पुलिस

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुबह 8 बजे गिरफ्तारी के दौरान पूजा मंडल काली रंग की साड़ी पहनी थी। गिरफ्तारी के बाद उसे नगर थाना महिला लॉकअप में बंद कर दिया। करीब 10 बजे उसे हाजत से निकालकर पुलिस ने अरेस्टिंग अर्जी पर साइन करने को कहा, जिसे उसने इनकार कर दिया। मामले की जानकारी लगने पर डीएसपी भी पहुंचे। उनके भी समझाने पर भी महिला ने साइन नहीं किया। इसी बीच वह टाॅयलेट की बात कह वह बाथरूम गई थी। जहां उसने अपने पास रखे मनी पर्स में माचिस छुपा रखा था। टायलेट रूम से अचानक वह साड़ी में आग लगाकर बाहर निकली और भागने की कोशिश की।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...