Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Ranchi Was Brought To Kolkata From Kolkata For Business, 3 Girls

धंधे के लिए कोलकाता से सैलरी पर रांची लाई गई थीं 3 लड़किया, पुलिस ने किया खुलासा

Bhaskar News | Last Modified - Dec 19, 2017, 07:38 AM IST

सेक्स रैकेट में शामिल छह आरोपी भेजे गए जेल।
  • धंधे के लिए कोलकाता से सैलरी पर रांची लाई गई थीं 3 लड़किया, पुलिस ने किया खुलासा

    रांची. सदर पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में कोलकाता की तीन लड़कियों समेत छह लोगों को जेल भेज दिया। ललन कुमार, संतोष कुमार और दीपक कुमार पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है। इस संबंध में थानेदार दयानंद के बयान पर प्राथमिकी दर्ज हुई है।

    - रिपोर्ट में कहा गया है कि कोकर स्थित लक्ष्मी टावर में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर रविवार को पुलिस ने छापेमारी की थी। वहां से छह आरोपी आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे। मौके से दो युवक भाग गए थे, वही सरगना हैं।

    - युवकों ने उनके नाम पुलिस को बताए हैं। साथ ही यह भी कहा कि उन्हें सैलरी पर रखा गया था। उनका काम कस्टमर को रिसीव करना और उनसे पैसे लेना था। वहीं तीनों युवतियां कोलकाता से 10 दिन पहले रांची आई थीं। उन्हें 20 दिन यहां रुकना था। इसके एवज में उन्हें 20 हजार रुपए मिलते। शहर में अन्य जगहों पर सेक्स रैकेट चलने की सूचना है। पुलिस जल्द वहां छापे मारेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ranchi Was Brought To Kolkata From Kolkata For Business, 3 Girls
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×