--Advertisement--

झारखंड में स्कॉर्पियो और ट्रक में टक्कर, पांच की मौत और सात गंभीर रूप से घायल

कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में पहुंचाई गए शवों की पहचान खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाई है।

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:50 AM IST
कोयले से भरे ट्रक और स्कॉर्पिय कोयले से भरे ट्रक और स्कॉर्पिय

रांची. झारखंड के लोहरदगा जिले के नेशनल हाईवे-75 पर बुधवार रात करीब 9:30 बजे स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आसपास के लोगों की मदद से इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं कुडू कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में पहुंचाई गए शवों की पहचान खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाई है।

कोयले से भरे ट्रक और स्कॉर्पियो में हुई अामने- सामने की टक्कर- चश्मदीद

चश्मदीदों के मुताबिक, कुडू की चंदवा इलाके में आने वाले सिसिकिया मोड़ के पास स्कॉर्पियो नंबर JH-03K 6191 और ट्रक नंबर JH-01 BB 4114 में आमने-सामने की टक्कर हुई है। 12 पहियाें वाले ट्रक पर कोयला लोड था।

बरात वापस लेकर लौट रहे थे स्कॉर्पियो सवार

स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग बरात लेकर कुडू के असनापानी गांव से डाल्टनगंज के शाहपुर गांव गए थे। बुधवार शाम बरात वापस लौट रही थी, इसी बीच ये हादसा हो गया। हादसे की खबर मिलने पर कुडू थाना समेत आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

घायलों के नाम

घायलों की पहचान आशीष कुमार, कुंदन कुमार, शिशिर लुगनु, प्रकाश लुगनु, संदीप मुंडा, जॉन टोप्नो और संदीप कोंगड़ी के तौर पर हुई है।

X
कोयले से भरे ट्रक और स्कॉर्पियकोयले से भरे ट्रक और स्कॉर्पिय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..