--Advertisement--

झारखंड: ट्रक और टेंपो टक्कर में 12 की मौत, मौके से गुजरा केंद्रीय मंत्री का काफिला हाथ देने पर भी नहीं रुका

हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 8 ने र अस्पताल जाते दम तोड़ दिया।

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 02:23 AM IST
हादसे में ऑटो बुरी तरह डैमेज हो गया। इसमें ड्राइवर समेत 16 लोग सवार थे। हादसे में ऑटो बुरी तरह डैमेज हो गया। इसमें ड्राइवर समेत 16 लोग सवार थे।

रांची (झारखंड). रांची-गुमला नेशनल हाईवे-43 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। ऑटो में ड्राइवर समेत 16 लोग थे। ये सभी मकर संक्रांति पर लगने वाले घघारी मेला देखने के बाद देर शाम लौट रहे थे। स्थानीय लोगों का आरोप है कि हादसे के कुछ देर बाद वहां से केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत का काफिला गुजरा, लेकिन हाथ देने पर नहीं रुका। हालांकि, मंत्री ने इस घटना की जानकारी होने से इनकार किया है।

4 की मौके पर, 8 की रास्ते में मौत

- जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे-43 पर पारस नदी पुल के पास रेत लेकर जा रहे ट्रक (सीजी-14एमएस 3892) ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी। ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

- मौके पर सबसे पहले पहुंचे कुछ जर्नलिस्ट और बाद में पहुंची पुलिस ने घायलों को अपनी गाड़ियों से अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, तब तक इनमें से 4 की मौत हो चुकी थी। 12 घायलों को रिम्स (रांची) रेफर किया गया, जिनमें से 8 की रास्ते में ही मौत हो गई। एक ने सोमवार सुबह दम तोड़ दिया। ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर फरार हैं।

मंत्री भगत बोले- खबर लगते ही मदद का निर्देश दिया

घटना वाली जगह पर काफिला न रोके जाने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी। रांची पहुंचने पर किसी ने फोन पर उन्हें इसके बारे में बताया। उन्होंने खबर सुनते है कि जिले के अफसरों को घटनास्थल पहुंचकर मदद पहुंचाने का निर्देश दिया।

घायल लोगों के बेहतर इलाज का सीएम ने दिया निर्देश
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इस सड़क हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश दिया है। उन्होंने डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन के अफसरों से बातचीत करते हुए कहा कि इलाज में किसी तरह की लापरवाही या कमी नहीं होनी चाहिए।

वीडियो: आरिफ हुसैन अख्तर।

हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई।
घायलों को इलाज के लिए रिम्स (रांची) रेफर किया गया। घायलों को इलाज के लिए रिम्स (रांची) रेफर किया गया।
हॉस्पिटल में यूं लग गई हादसे में मारे गए लोगों की लाइन। हॉस्पिटल में यूं लग गई हादसे में मारे गए लोगों की लाइन।
हादसे की जानकरी मिलने के बाद हॉस्पिटल पहुंचे एडमिनिस्ट्रेशन के अाला अफसर। हादसे की जानकरी मिलने के बाद हॉस्पिटल पहुंचे एडमिनिस्ट्रेशन के अाला अफसर।
X
हादसे में ऑटो बुरी तरह डैमेज हो गया। इसमें ड्राइवर समेत 16 लोग सवार थे।हादसे में ऑटो बुरी तरह डैमेज हो गया। इसमें ड्राइवर समेत 16 लोग सवार थे।
हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई।हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई।
घायलों को इलाज के लिए रिम्स (रांची) रेफर किया गया।घायलों को इलाज के लिए रिम्स (रांची) रेफर किया गया।
हॉस्पिटल में यूं लग गई हादसे में मारे गए लोगों की लाइन।हॉस्पिटल में यूं लग गई हादसे में मारे गए लोगों की लाइन।
हादसे की जानकरी मिलने के बाद हॉस्पिटल पहुंचे एडमिनिस्ट्रेशन के अाला अफसर।हादसे की जानकरी मिलने के बाद हॉस्पिटल पहुंचे एडमिनिस्ट्रेशन के अाला अफसर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..