Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Student Committed Suicide In Hostel

स्टूडेंट ने हॉस्टल में फांसी लगाकर दी जान, लिखा- मम्मी-पापा मुझे माफ करना..

लड़के के साथी ने दरवाजा खोला तो अंदर विवेक रस्सी के सहारे फांसी पर लटक रहा था।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 31, 2017, 09:04 AM IST

स्टूडेंट ने हॉस्टल में फांसी लगाकर दी जान, लिखा- मम्मी-पापा मुझे माफ करना..

रांची.इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे चौपारण के विवेक केशरी (20) ने शनिवार सुबह हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह वर्धमान कंपाउंड के जेसी रोड स्थित एक हॉस्टल में फुफेरे भाई प्रवीण केसरी के साथ रहता था। मौके से सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है-मम्मी-पापा मुझे माफ करना। मेरी जिंदगी इतनी ही थी। मेरे जाने के बाद तुमलोग मुझसे नाराज मत होना। मेरी टेंशन से तुम लोगों को तकलीफ होती थी। मै जो बनना चाहता था, वह बन नहीं सका। इसलिए अब तुम लोगों से दूर जा रहा हूं।


प्रवीण ने बताया कि वह सुबह 10:30 बजे रजिस्ट्रेशन फीस जमा करने स्कूल गया था। लौटा तो कमरा बंद था। दरवाजा खटखटाया, पर अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इन लाेगों ने दरवाजा खोलने के लिए छिटकनी से रस्सी बांध रखी थी। उससे दरवाजा खोला तो अंदर विवेक नारियल की रस्सी के सहारे फांसी पर लटक रहा था। नारियल की रस्सी से गर्दन पर खरोंच न आए, इसलिए उसने गर्दन पर रूमाल भी लपेट रखा था। इसके बाद उसने छात्रों और फिर लालपुर पुलिस को सूचना दी।

गॉल ब्लाडर के ऑपरेशन के बाद से था परेशान

विवेक का पिछले साल गॉल ब्लाडर का ऑपरेशन हुआ था। इसके बाद से उसके पेट में परेशानी रहती थी। इससे वह परेशान था। उसने डीएवी कडरू से 12वीं की परीक्षा 86% अंकों से पास की थी। पिता सियाराम केशरी चौपारण में एलआईसी एजेंट हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: student ne hostel mein faansi lgaaakar di jaan, likhaa- mmmi-paapaa mujhe maaf karnaa..
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×