--Advertisement--

30 हजार के लिए 'सारेगामापा' से हो गई थी बाहर, आज बना रही खुद का एलबम

जन्म के बाद ही से पिता घर छोड़ चले गए तो मां ने पूजा के इच्छाओं को मरने नहीं दिया।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 05:26 AM IST
पूजा खन्ना। पूजा खन्ना।

मिहिजाम(झारखंड). 22 साल की पूजा खन्ना जी टीवी पर रियलिटी शो सारेगामापा में फाइनेंशियल कंडिशन खराब होने के कारण पहुंच नहीं पाई। अब वे सुखविंदर सिंह के 'लाई भी न गई' गाने के कवर बनाने में बिजी हैं। मो. रफी को श्रद्धांजलि के तौर पर समर्पित 'पुकारता चला हूं मैं' एलबम पर काम चल रही पूजा ने बताया कि यह एलबम जल्द ही रिलिज होने वाला है। फिलहाल इसी एलबम की तैयारी में वे लगी हैं। उन्होंने उम्मीद जतायी है कि इस एलबम के सभी गाने लोगों को काफी पसंद आएंगे।

जन्म के बाद ही से पिता छोड़कर कहीं चले गए

- रूपनारायणपुर की अरविंद नगर में रहने वाली पूजा के जन्म के बाद ही उसके पिता उसे छोड़कर कहीं चले गए जो आजतक नहीं लौटे। मां बुला कौर ने अपनी बेटी की इच्छाओं को मरने नहीं दिया। माली हालत खराब रहने के बाद भी मां प्राईवेट अस्पताल में काम कर अपनी इकलौती बेटी को पढ़ाया अौर जेमारी में सिंगर स्वपन पाल के पास रियाज के लिए भेजती रही।

- जी टीवी पर सारेगामापा रियलिटी शो में आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण पहुंच नहीं पाई। सेकंड रांउड में सिलेक्ट होने पर 30 हजार रुपए की मांग की गई थी। पैसे की कमी के कारण टीवी शो में नहीं पहुंच पाई। इसका मलाल हमेशा बना रहता है, लेकिन हर हाल में बॉलीवुड में सिंगर बनना ही मां का सपना है, जिसे पूरा करना है।

स्टेज परफॉर्म करने का मौका मिलता रहता है

- पूजा बताती है कि पढ़ाई करने के बाद रोजाना 6 घंटे गाने का रियाज हिन्दुस्तान केब्लस के चरंजित सिंह गोरया के देखरेख में करती है।

- चरंजीत सिंह को अपना गुरु मानने वाली पूजा का कहना है परिवार के बुरे दिन में चरंजीत सर ने हमारी काफी मदद की। आज भी उनके कारण कई जगह स्टेज परफॉर्म करने का मौका मिलता रहता है।