--Advertisement--

फौजी की पत्नी की गोली मारकर हत्या, बेटा बोला मंकी कैप लगाए थे बदमाश

रातू में फौजी की पत्नी की बच्चों के सामने ही सिर में गोली मार कर हत्या, जम्मू में तैनात है बिरसा

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 04:21 AM IST
The military  wife shot him dead, ranchi

रातू(रांची). रातू थाना क्षेत्र के काटू लहना मौजा की 35 साल की बसंती कुजूर की हत्या दो अपराधियों ने गोली मार कर कर दी। घटना रविवार शाम 6.30 बजे की है। जिस वक्त महिला को गोली मारी गई, उस वक्त वह अपने तीन छोटे बच्चों के साथ घर पर थी। बसंती के पति बिरसा टोप्पो आर्मी के जवान हैं। अभी उनकी पोस्टिंग जम्मू में है।

- 10 दिन पहले ही वे रातू से जम्मू ड्यूटी के लिए गए थे। हत्या की सूचना मिलने पर रातू थाना प्रभारी अमोद नारायण सिंह सहित कई पुलिस अफसर घटनास्थल पर पहुंचे। महिला का शव घर के बरामदे में खून से लथपथ मिला। गोली सिर पर मारी गई थी। पुलिस ने वहां से गोली का खोखा बरामद किया है।

- नौ साल के बेटे कशिश के सामने ही उसकी मां की हत्या की गई थी। कशिश ने बताया कि उसने हत्यारों को देखा है। बिरसा का एक भाई भारतीय शांति सेना में फौजी है। उसकी पोस्टिंग अफ्रीका में है। पहले उसकी शादी तय हुई थी, लेकिन बिरसा की पत्नी ने लड़की को पसंद नहीं किया। इससे यह रिश्ता टूट गया। इस बात को लेकर बिरसा की पत्नी और लड़की के बीच मनमुटाव चल रहा था।

एक हत्यारा बंदरटोपी पहने हुए था

- संडे शाम करीब 6.30 बजे थे। घर का दरवाजा बंद था। मां, मैं, छह साल की छोटी बहन वर्शी और चार वर्षीय भाई घर में थे। तभी बाहर से आवाज अाई कि रातू से आए हैं। हमें मनोज ने भेजा है। यह सुनकर मां ने दरवाजा खोल दिया। दो लोग अंदर घुस गए।

- एक ने कहा कि तुम्हारे पति ने हमें दिसंबर में बुलाया था। इतना कहते हुए एक ने मां के सिर में गोली मार दी। मैं रोने लगा। हाथ जोड़ कर बोला- मां को मत मारो। गोली मारने वालों में एक ने बंदर टोपी पहन रखी थी। दूसरे ने रूमाल से अपना चेहरा बांध रखा था। इसलिए चेहरा नहीं पहचान सका कि वे कौन थे।

The military  wife shot him dead, ranchi
X
The military  wife shot him dead, ranchi
The military  wife shot him dead, ranchi
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..