--Advertisement--

ट्रक के नीचे ऐसे दबे थे तीन लोग, रास्ते से गुजरने वाले लोगों की निकल ग ईचीख

गलत साइड से आ रहे ट्रक ने ट्रैफिक पोस्ट पर धक्का मारा और चीख-पुकार शुरू

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 04:56 AM IST
ऑटो के नीचे दबे तीन युवक। तस्वीर में सिर्फ एक युवक दिखाई दे रहा। बाकी दो अंदर दबे हैं। ऑटो के नीचे दबे तीन युवक। तस्वीर में सिर्फ एक युवक दिखाई दे रहा। बाकी दो अंदर दबे हैं।

मनोज, वीरेंद्र और संदीप रांची क्लब से काम खत्म होने के बाद एलईडी लाइट से भरे बक्से लेकर ऑटो से एचबी रोड से कोकर गोदाम जा रहे थे। मनोज ऑटो ड्राइवर बीरेंद्र के साथ बैठा था। संदीप पीछे डाले में सामान के साथ था। ऑटो जैसे लालपुर चौक पहुंचा, रफ्तार से रॉग साइड से जेल रोड की ओर से आ रहे ट्रक ने लालपुर ट्रैफिक पोस्ट में जोरदार टक्कर मारी। ट्रक पलट गया और उसके नीचे ऑटो दब गया। ट्रक के ड्राइवर व खलासी भाग गए। जबकि ऑटो में बैठे तीनों युवक दब गए।

पीसीआर व पुलिस ने दो को मौत के मुंह से बचाया

ट्रक के नीचे मनोज पूरी तरह दबा था। बीरेंद्र और संदीप के शरीर का कुछ भाग ट्रक से निकला हुआ था। बीरेंद्र को हाथ और पीठ में गंभीर चोट आई। संदीप की स्थिति ठीक थी। घटनास्थल पर तुरंत पीसीआर सात, 13, 25 और माइक गाड़ी 11 पीसीआर व पुलिस ने दो को मौत के मुंह से बचायापहुंच गई। कंट्रोल रूम से क्रेन मंगाया गया। सभी पुलिस वाले ट्रक में लदे धान के बोरे नीचे उतारने लगे। कुछ अन्य चालक भी जुट गए। जब ट्रक से धान के कुछ बोरे हट गए, तब ट्रक के नीचे से ऑटो को निकाला गया।

घायल मनोज कुमार घायल मनोज कुमार
X
ऑटो के नीचे दबे तीन युवक। तस्वीर में सिर्फ एक युवक दिखाई दे रहा। बाकी दो अंदर दबे हैं।ऑटो के नीचे दबे तीन युवक। तस्वीर में सिर्फ एक युवक दिखाई दे रहा। बाकी दो अंदर दबे हैं।
घायल मनोज कुमारघायल मनोज कुमार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..