--Advertisement--

जाम से ट्रेन छूटी तो एसएसपी ने फ्लाइट से दिल्ली भेजा, यात्री बोला- थैंक यू पुलिस

कर्बला चौक के पास 25 मिनट जाम से 16 दिसंबर को राजधानी छूट गई थी।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 05:38 AM IST
When the train left the train, the SSP sent the flight to Delhi.

रांची। राजधानी में जाम की वजह से ट्रेन छूटने के बाद ट्रैफिक एसपी के खिलाफ एफआईआर करने वाले ट्रेन यात्री विनय मिश्रा को रविवार को एसएसपी ने फ्लाइट से नई दिल्ली भेजा। दिल्ली पहुंच कर विनय मिश्रा ने रांची पुलिस और रेलवे पुलिस को थैंक यू कहा।

जाम की वजह से छूट गई थी ट्रेन

- 16 दिसंबर को कर्बला चौक पर 25 मिनट जाम रहने से जमशेदपुर के रहने वाले विनय मिश्रा की रांची-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस 5 मिनट के लिए छूट गई थी।

- विनय ने ट्रेन छूटने का जिम्मेवार मानते हुए ट्रैफिक एसपी के खिलाफ एफआईआर करने रांची स्टेशन जीआरपी थाना पहुंचा।

- रेल पुलिस ने लोअर बाजार थाना भेज दिया। क्योंकि, जाम से ट्रेन छूटने की बात बताई गई थी।

- विनय मिश्रा ने फोन कर बताया कि लोअर बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद एसएसपी कुलदीप द्विवेदी से बात की। एसएसपी से कहा कि वह कई कॉर्पोरेट सेक्टर के लिए काम करता है।

- रविवार को दिन के 12 बजे तक नई दिल्ली पहुंचना है। वहां मेरी मीटिंग है और बाहर से डेलिगेट्स आए हुए हैं। इसके बाद उनके निर्देश पर रांची पुलिस ने ठहरने का इंतजाम किया।

- रविवार सुबह रांची से नई दिल्ली इंडिगो की फ्लाइट की टिकट कराकर दिल्ली भेजा। विनय ने कहा कि रांची पुलिस की मदद से समय पर दिल्ली पहुंच गया।

एसएसपी- हमने अपना फर्ज निभाया
रांची के सीनियर एसपी कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि यात्री विनय मिश्रा को दिल्ली जाना जरूरी था। वह परेशान था। रांची पुलिस ने मानवता के नाते फर्ज निभाया है। जाम की स्थिति से निपटने के लिए लगातार रांची की ट्रैफिक पुलिस काम कर रही है।

X
When the train left the train, the SSP sent the flight to Delhi.
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..