Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» 14 अलग-अलग हादसों में 16 घायल, एक की मौत

14 अलग-अलग हादसों में 16 घायल, एक की मौत

होली के दिन बालूमाथ में दुर्घटनाओं की भरमार रही। शुक्रवार एवं शनिवार को हुई अलग-अलग 14 घटना में कुल 16 व्यक्ति घायल हो...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 02:00 AM IST

होली के दिन बालूमाथ में दुर्घटनाओं की भरमार रही। शुक्रवार एवं शनिवार को हुई अलग-अलग 14 घटना में कुल 16 व्यक्ति घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो गई। पहली घटना में बालूमाथ थाना क्षेत्र के हिसरी ग्राम निवासी अनुरोध प्रजापति के पुत्र उज्जवल प्रजापति मोटरसाइकिल से असंतुलित होकर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे आननफानन में परिजनों ने उसे बालूमाथ अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, दूसरी घटना में बड़का बालूमाथ निवासी लखन प्रजापति सीढ़ी से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, इचाक ग्राम निवासी उमेश साव के पुत्र अभिषेक कुमार को सीसीएल कर्मी रमेश उरांव द्वारा रंग लगाने को लेकर हुए विवाद में ईंट से मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। चिकित्सक डॉ. सुरेश राम ने प्राथमिक इलाज के बाद अभिषेक की स्थिति को गंभीर देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया।

इधर, खलारी चामा से अपने रिश्तेदार टोंटी हेसला मोटरसाइकिल से जाने के क्रम में एक ही बाइक पर सवार गंगा उरांव, विशाल उरांव व संतोष उरांव ने भगेया चौक पर होली के गीत पर डांस कर रहे संजय यादव को धक्का मार दिया, जिससे संजय यादव समेत तीनों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए। चिकित्सकों ने संजय यादव एवं गंगा उरांव की स्थिति को गंभीर देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया। इसके बाद तेली टोला निवासी गुड्डू साव मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गया। वहीं, मारी ग्राम निवासी गांगो गंझू के पुत्र प्रमोद गंझू की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। प्रमोद गंझू ने बताया कि मैं कोटनासीमर गांव में होली खेलने गया था। एक बंद घर को खोलकर अंदर गया तो ग्रामीण चोर-चोर कहकर पिटाई कर दी। प्रमोद गंझू को भी रिम्स रेफर किया गया। इधर, पकरी ग्राम में दो पक्षों में हुए मारपीट में मनदीप कुमार का सिर फट गया।

वहीं, टुंडाहुटू गांव में होली खेलने को लेकर आपसी मारपीट में रवींद्र लोहरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, झाबर निवासी कामेश्वर साव साइकिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया है। बारियातू निवासी अंकित कुमार पासवान को भी कुछ युवकों ने होली के आपसी विवाद में पिटाई कर घायल कर दिया। उच्च विद्यालय बालूमाथ में क्रिकेट खेलने के दौरान मो. हसनैन गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया। वहीं, झरीवाटोला निवासी शिवा साव के पुत्र प्रमोद साव शराब के नशे में धुत होकर आपस में झगड़ा किया, जहां ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह जख्मी हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: 14 अलग-अलग हादसों में 16 घायल, एक की मौत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×