--Advertisement--

नहाने गए ग्रामीण की तालाब में डूबने से मौत

News - भंडरा थाना क्षेत्र के मसमानो देवी मंदिर स्थित तालाब में हुई घटना भास्कर न्यूज|लोहरदगा होली खेलकर नशे की हालत...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:00 AM IST
नहाने गए ग्रामीण की तालाब में डूबने से मौत
भंडरा थाना क्षेत्र के मसमानो देवी मंदिर स्थित तालाब में हुई घटना

भास्कर न्यूज|लोहरदगा

होली खेलकर नशे की हालत में नहाने गए 45 वर्षीय राजू राम की भंडरा थाना क्षेत्र के मसमानो गांव स्थित देवी मंडप स्थित तालाब में डूबने से मौत हो गई। शुक्रवार को लगभग 10 बजे घटना होने के बाद पूरे गांव में होली की खुशी गम में बदल गई।

ग्रामीणों ने बताया कि राजू सुबह लगभग 10 बजे देवी मंडप के निकट तालाब में नहाने के लिए गया था। वह कपड़ा उतारकर नहाने के लिए तालाब में घूसा। पहली डुबकी लगाने के बाद वह पुन: वापस नहीं निकला। उसी स्थान पर कपड़ा साफ कर रही कुछ महिलाओं ने राजू के डूबने पर शोर मचाया। जिसके बाद आसपास के लोग इक्कठा हुए और झागर से राजू की तलाश की। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लगभग 2 बजे उसे पानी से निकाला गया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी जगलाल मुंडा घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी ली। जिसके बाद शव को कागजी प्रक्रिया तथा पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों सौंप दिया गया। मृतक राजू अपने पीछे प|ी के अलावा तीन बेटा व दो बेटी छोड़ गए। घटना के बाद देवी मंडप के निकट बड़का ढाबा मंटू लाल के घर में लगने वाला डोल सिर्फ पूजा प्रक्रिया पर सिमट कर रह गई। अबीर-गुलाल की रौनक नहीं दिखी।

X
नहाने गए ग्रामीण की तालाब में डूबने से मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..