--Advertisement--

घाघरा में सिलेंडर फटने से घर में लगी आग

घाघरा थाना क्षेत्र के कसपोड़ेया निवासी शिव प्रसाद साहू के घर में बुधवार की सुबह नौ बजे गैस सिलेंडर फटने से घर...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:20 PM IST
घाघरा थाना क्षेत्र के कसपोड़ेया निवासी शिव प्रसाद साहू के घर में बुधवार की सुबह नौ बजे गैस सिलेंडर फटने से घर क्षतिग्रस्त हो गया और आग लग गई। इससे करीब एक लाख के सामान जल गए। पीड़ित शिव प्रसाद साहू ने बताया कि घर में उसकी प|ी ललिता देवी खाना बना रही थी।

इस दौरान सिलेंडर में गैस खत्म होने के बाद प|ी ने दूसरा गैस सिलेंडर को फिट किया और खाना बनाने के लिए छोड़ कर बाहर निकल गई। अचानक घर से धुआं उठता देख वह अंदर गई, तो सिलेंडर में आग लग चुकी थी। उसने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने आकर गैस सिलेंडर को निकालने का प्रयास किया। लेकिन दरवाजा में फंसने के कारण सिलेंडर को नहीं निकाला जा सका। 15-20 मिनट बीतने के बाद सिलेंडर फट गया। जिससे घर की छत उड़ गई और पूरे घर में आग फैल गई। जिससे एलईडी टीवी, तीन ड्राम चावल, धान, वेडिंग बिस्तर, साइकिल सहित कई महत्वपूर्ण कीमती सामान भी जलकर नष्ट हो गए।

शिवप्रसाद ने बताया कि विंध्याचल महिला मंडल के नाम से जनवितरण दुकान भी प|ी संचालित करती थी। जिसके लिए ई पोश मशीन सरकार से मिली था। वह भी जलकर राख हो गई। घाघरा थाना में इसकी लिखित शिकायत की गई है।

X

Recommended

Click to listen..