--Advertisement--

स्कूली बच्चों ने संगीत में दिखाई अपनी प्रतिभा

प्रतियोगिता में विजयी छात्रों को पुरस्कार देते अतिथि। भास्कर न्यूज|हरिहरगंज प्रखंड के तेतरिया गांव के देवी...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:35 AM IST
स्कूली बच्चों ने संगीत में दिखाई अपनी प्रतिभा
प्रतियोगिता में विजयी छात्रों को पुरस्कार देते अतिथि।

भास्कर न्यूज|हरिहरगंज

प्रखंड के तेतरिया गांव के देवी मंदिर प्रांगण में रविवार को अखंड कीर्तन के समापन पर दो गोला तथा स्कूली बच्चों के बीच गीत-संगीत प्रतियोगिता का आयोजन देवी किया गया। 24 घंटे का अखंड-कीर्तन के बाद दो गोला मुकाबला में व्यास अजय कुमार यादव तथा शंकर राम ने श्रोताओं को भाव-विभोर कर दिया। वहीं गीत-संगीत प्रतियोगिता में स्कूली बच्चों का प्रदर्शन देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए।

इस प्रतियोगिता में ल्यूमिनस मेंटर्स एकेडमी की छात्रा अंशु कुमारी ने प्रथम, राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय तेतरिया का छात्र मनीष कुमार ने द्वितीय तथा एसआरएम चित्रांश पब्लिक स्कूल की अमृता कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को समाजसेवी रवि यादव, कमलेश कुमार यादव तथा राजेश राम के द्वारा संयुक्त रूप से पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। वहीं अन्य प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। कमलेश कुमार यादव ने कहा कि पूजा पाठ से मन को शांति मिलती है। साथ ही प्रतियोगिता से बच्चों में छिपी प्रतिभा में निखार आता है।

साथ ही गीत-संगीत से मनोरंजन के साथ ही मन प्रसन्न होता है। इससे पहले अखंड कीर्तन में हरिहरगंज पूर्वी जिप सदस्य कमला देवी ने पूजा-अर्चना कर क्षेत्र में सुख-शांति व समृद्धि की कामना की। मौके पर सत्येंद्र पासवान, जदुनी यादव, धनंजय यादव, रमेश यादव, रविंद्र ठाकुर, अवधेश पासवान, अजय यादव, डॉ अवधेश राम, जनेश यादव, नंदलाल पासवान, कामेश्वर राम, उदित पासवान सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

X
स्कूली बच्चों ने संगीत में दिखाई अपनी प्रतिभा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..