रांची

--Advertisement--

इलकेरा-चक्रधरपुर व मनोहरपुर रोड जाम रहा

गोइलकेरा में हत्या के विरोध में लोगों ने गोइलकेरा-चक्रधरपुर व मनोहरपुर रोड जाम कर दिया। मस्जिद चौक, इंदिरा चौक,...

Danik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:00 AM IST
गोइलकेरा में हत्या के विरोध में लोगों ने गोइलकेरा-चक्रधरपुर व मनोहरपुर रोड जाम कर दिया। मस्जिद चौक, इंदिरा चौक, हाट बाजार जैसी जगहों पर सड़क पर टायर जलाकर विरोध जताया।

लोगों ने स्वत: अपनी दुकानें भी बंद रखीं। सड़क पर उतर कर लोगों ने पुिलस के खिलाफ नारेबाजी की।

भास्कर न्यूज | गोइलकेरा

गोइलकेरा के पारलीपोस गांव स्थित शंकराचार्य प्राथमिक विद्यालय के पीछे गुरुवार देर रात दो युवकों की अपराधियों ने हत्या कर दी। मारे गए युवकों में सैफ अहमद (24) व कृष्णा गुप्ता उर्फ मनडोले (21) गोइलकेरा बाजार के निवासी थे। दोनों समीज आश्रम से होलिका दहन देख कर घर लौट रहे थे।

सैफ के परिजनों के अनुसार, घर लौटते वक्त उन्हें कुछ अज्ञात लोगों ने फोन कर बुलाया था। इसके बाद दोनों की हत्या की गई। स्कूल के पीछे से शुक्रवार को दोनों के शव मिले। पुलिस को मौके से खून से सने दो डंडे, दो बड़े पत्थर, शराब की आधा दर्जन से अधिक बोतलें, ग्लास, सिगरेट आदि मिले हैं। पुलिस के मुताबक युवकों की हत्या डंडे से पीटकर और पत्थरों से कूचकर की गई है। पुलिस काॅल डिटेल के आधार पर हत्यारों का पता लगा रही है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने साप्ताहिक हाट बंद करा दिया। गोइलकेरा व आसपास के लोग घटना स्थल पर जुटे। हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। शव पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया।

युवकों की हत्या के कई सुराग हाथ लगे : डीएसपी ઁ

पोड़ाहाट डीएसपी सकलदेव राम ने बताया कि युवकों की हत्या के सुराग हाथ लगे हैं। आरोपी तीन-चार दिन में पुलिस डीएसपी डीएसपी की गिरफ्त में होंगे। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Click to listen..