--Advertisement--

हरिहर सिंह रोड में युवक की हत्या, थाने का घेराव

News - मोरहाबादी स्थित हरिहर सिंह रोड में शुक्रवार रात मंडा टांड़ के 22 साल के युवक शिवा लोहरा की गोली मार कर हत्या कर दी गई।...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:05 AM IST
हरिहर सिंह रोड में युवक की हत्या, थाने का घेराव
मोरहाबादी स्थित हरिहर सिंह रोड में शुक्रवार रात मंडा टांड़ के 22 साल के युवक शिवा लोहरा की गोली मार कर हत्या कर दी गई। शिवा वेल्डिंग मिस्त्री था। उसका शव उसके घर से महज 15 कदम दूर नाले में मिला। शव पर सबसे पहले नजर बस्ती के एक युवक की पड़ी। उसने उसके चचेरे भाई को बताया कि शिवा नाली में पड़ा हुआ है। जब उसके चचेरे भाई ने उसे उठाने की कोशिश की तो वह उठा नहीं। पास में वहां गोलियों का खोखा मिला। धीरे-धीरे आसपास के लोग जुट गए और बरियातू पुलिस को हत्या की सूचना दी। घटना शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे की बताई जाती है। बरियातू पुलिस और एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की जांच की। परिजनों ने हत्या का आरोप पड़ोस के अरुणोदय इनक्लेव के फोर्थ फ्लोर में फ्लैट नंबर फोर बी में रहने वाले तीन युवकों पर लगाया है, जो घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है।

शिवा लोहरा।

फ्लैट में रहनेवाले 3 युवकों पर केस दर्ज

अपार्टमेंट केे युवकों ने नीचे नाच-गा रहे युवकों का विरोध किया, पहले बहस हुई, फिर मारपीट

स्थानीय लोगों ने सदर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव को बताया कि बगल के अपार्टमेंट में तीन युवक रहते हैं। शुक्रवार को वहां चार अन्य युवक भी आए। शिवा अपने दोस्तों के साथ अपार्टमेंट के नीचे अखड़ा में होली को लेकर नाच-गा रहा था। अपार्टमेंट के युवकों ने शोर-शराबा करने का विरोध करते हुए ऊपर से ही शिवा अौर उसके दोस्तों को पहले गाली-गलौज की। फिर नीचे दोनों ओर से मारपीट हुई। इसमें फ्लैट का एक युवक घायल हुआ। इसके बाद युवक धमकी देते हुए लौट गए। छह घंटे के बाद शिवा का शव मिला।

दो गोलियां लगी थीं

शिवा लोहरा को दो गोली मारी गई थी। एक गोली पेट से होते हुए पीठ से निकल गई। दूसरी गोली उसके बाएं कंधे में लगी थी। इधर, बरियातू पुलिस को फ्लैट में रहनेवाले दो आरोपी युवकों के बारे में पता चल गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए देर रात तक छापेमारी कर रही थी। दोनों युवक मुकुल भगत के फ्लैट में रहते हंै।

हरिहर सिंह रोड के इसी अरुणोदय इनक्लेव अपार्टमेंट में रहते हैं आरोपी।

लाठी-डंडे लेकर रोड जाम

हत्या के विरोध में शनिवार सुबह बस्ती वालों ने पहले हरिहर सिंह रोड जाम किया। फिर लाठी-डंडा लेकर बरियातू थाने पहुंचे और बरियातू रोड दो घंटे तक जाम किया। उन्होंने मृतक के परिजनों को नौकरी व हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। सदर डीएसपी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब रोड जाम हटा।

X
हरिहर सिंह रोड में युवक की हत्या, थाने का घेराव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..