• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • News
  • जेवीएम श्यामली के प्रिंसिपल एके सिंह रिटायर, समरजीत जाना होंगे नए प्राचार्य
--Advertisement--

जेवीएम श्यामली के प्रिंसिपल एके सिंह रिटायर, समरजीत जाना होंगे नए प्राचार्य

News - जवाहर विद्या मंदिर (जेवीएम) श्यामली के प्रिंसिपल एके सिंह रिटायर हो चुके हैं। 31 मार्च तक उन्होंने स्कूल को अपनी...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
जेवीएम श्यामली के प्रिंसिपल एके सिंह रिटायर, समरजीत जाना होंगे नए प्राचार्य
जवाहर विद्या मंदिर (जेवीएम) श्यामली के प्रिंसिपल एके सिंह रिटायर हो चुके हैं। 31 मार्च तक उन्होंने स्कूल को अपनी सेवाएं दी। स्कूल के नए प्रिंसिपल समरजीत जाना होंगे। वह 1 मई से कार्यभार संभालेंगे। तब तक जेवीएम के वर्तमान वाइस प्रिंसिपल एसके घोष प्राचार्य पद का प्रभार संभालेंगे।

समरजीत जाना।

शहर के बच्चों के लिए हमेशा उपलब्ध रहूंगा

एके सिंह ने कुल 39 वर्षों तक जेवीएम को अपनी सेवा दी। उन्होंने 3 जुलाई 1979 को बायोलॉजी टीचर के रूप में स्कूल ज्वाइन किया था। एक साल बाद से ही उन्होंने स्कूल के बच्चों को मेडिकल की तैयारी करवानी शुरू की। तब से अब तक जेवीएम के 2200 से ज्यादा स्टूडेंट्स डॉक्टर बन चुके हैं। एके सिंह वर्ष 2000 में वाइस प्रिंसिपल और 2013 में जेवीएम के प्रिंसिपल बनाए गए। रिटायरमेंट के बाद एके सिंह ने कहा कि स्कूल मैनेजमेंट में उनकी सेवा भले ही खत्म हो गई हो। लेकिन, जेवीएम के साथ-साथ शहर के सभी स्कूलों और कॉलेजों के स्टूडेंट्स के लिए वह हमेशा उपलब्ध रहेंगे। खास तौर पर मेडिकल एस्पिरेंट्स कभी भी उनसे मार्गदर्शन ले सकते हैं।

एके सिंह।

X
जेवीएम श्यामली के प्रिंसिपल एके सिंह रिटायर, समरजीत जाना होंगे नए प्राचार्य
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..