• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • News
  • शहर में देंगे स्वच्छ वार्ड अौर मुफ्त में वाईफाई की सुविधा : कांग्रेस
--Advertisement--

शहर में देंगे स्वच्छ वार्ड अौर मुफ्त में वाईफाई की सुविधा : कांग्रेस

News - झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से रविवार को वार्ड-32 में वार्ड चौपाल लगाया गया। प्रदेश प्रतिनिधि आदित्य विक्रम...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:15 AM IST
शहर में देंगे स्वच्छ वार्ड अौर मुफ्त में वाईफाई की सुविधा : कांग्रेस
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से रविवार को वार्ड-32 में वार्ड चौपाल लगाया गया। प्रदेश प्रतिनिधि आदित्य विक्रम जायसवाल के नेतृत्व में डिप्टी मेयर पद के प्रत्याशी राजेश गुप्ता छोटू ने लोगों से मुलाकात कर कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस जीत दर्ज करती है तो शहर के सभी वार्ड को स्वच्छ बनाया जाएगा। लोगों को मुफ्त में वाईफाई की सुविधा मिलेगी। वहीं जायसवाल ने कहा कि शहर के लोग भाजपा का कुशासन उखाड़ फेंकें। चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत हुई तो सबसे पहले फुटपाथ दुकानदारों को स्थाई दुकानें दी जाएंगी। सब्जी विक्रेताओं को स्थाई बाजार दिया जाएगा।

इस दौरान लोगों ने बताया कि क्षेत्र में अब तक सड़क-नालियां नहीं बन सकी हैं। साफ-सफाई की स्थिति काफी खराब है। होल्डिंग टैक्स की मार से लोगों पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है। पानी का फर्जी बिल भेज कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। इस पर गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में वोट करें, होल्डिंग टैक्स कम किया जाएगा। सभी शिकायतें दूर होंगी। मौके पर अख्तर हुसैन, गोपाल सिंह, दीपक ओझा, ओम मिश्रा, विकास सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

X
शहर में देंगे स्वच्छ वार्ड अौर मुफ्त में वाईफाई की सुविधा : कांग्रेस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..