• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • News
  • लाउडस्पीकर के लिए 175 आवेदन मंजूर 115 प्रचार गाड़ियों काे दिया गया परमिट
--Advertisement--

लाउडस्पीकर के लिए 175 आवेदन मंजूर 115 प्रचार गाड़ियों काे दिया गया परमिट

News - नगर निगम चुनाव में 15 दिन शेष रह गए हैं। पदयात्रा के जरिए जनसंपर्क तेज कर दिया गया है। वहीं वाहनों से प्रचार की भी...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:25 AM IST
लाउडस्पीकर के लिए 175 आवेदन मंजूर 115 प्रचार गाड़ियों काे दिया गया परमिट
नगर निगम चुनाव में 15 दिन शेष रह गए हैं। पदयात्रा के जरिए जनसंपर्क तेज कर दिया गया है। वहीं वाहनों से प्रचार की भी तैयारी हो चुकी है। कई प्रत्याशियों को निर्वाची पदाधिकारी से परमिशन मिल चुका है। वहीं कई ने आवेदन दिया है। लाउडस्पीकर के लिए एसडीओ अंजलि यादव के पास अावेदन दे रहे हैं। शनिवार को 100 से अधिक प्रत्याशियों ने प्रचार वाहन और लाउडस्पीकर के लिए आवेदन दिए। जबकि लाउडस्पीकर के लिए 175 आवेदन अब तक स्वीकृत किए जा चुके हैं। मेयर पद के प्रत्याशियों को अब तक छह वाहन, डिप्टी मेयर पद के प्रत्याशियों को 13 और पार्षद प्रत्याशियों को 96 वाहनों की अनुमति चुनाव प्रचार के लिए मिल चुकी है।

कागजात नहीं रहने से कई को परमिट नहीं : कुछ आवेदनों में दस्तावेज की कमी के कारण संबंधित प्रत्याशियों को परमिट नहीं दिए गए हैं। प्रचार वाहन का परमिशन लेने के लिए आवेदन फॉर्म में वाहनों की संख्या, उसके प्रकार, रजिस्ट्रेशन बुक, पॉल्यूशन एनओसी की फोटो कॉपी, वाहन मालिक का नाम व पता, ड्राइवर लाइसेंस की स्व अभिप्रमाणित कॉपी आदि का डिटेल देना है। वहीं लाउडस्पीकर के लिए भी संंबंधित प्रतिष्ठान-दुकान का नाम व पता भी देना है।

प्रत्याशियों को मिले वाहनों का परमिट

मेयर प्रत्याशी :
डिप्टी मेयर : रानी कुमारी : 03
वार्ड पार्षद प्रत्याशी :
X
लाउडस्पीकर के लिए 175 आवेदन मंजूर 115 प्रचार गाड़ियों काे दिया गया परमिट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..