--Advertisement--

महाराष्ट्र को हरा झारखंड ने किया जीत के साथ आगाज

झारखंड की खिलाड़ियों ने अपने घर में सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी ए डिवीजन टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया।...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:30 AM IST
झारखंड की खिलाड़ियों ने अपने घर में सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी ए डिवीजन टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया। मोरहाबादी के एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में मेजबान टीम ने आसानी से महाराष्ट्र को 5-0 से पराजित किया। 12वें मिनट में सलीमा, 35वें में संगीता कुमारी, 47वें में निल प्रोजिता मांझी आैर 50वें मिनट में बिरजनी एक्का ने टीम के लिए गोल किया।

सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी ए डिवीजन: रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड ने तमिलनाडु को 18 गोल से हराया

प्रियंका ने दागे छह गोल

रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड ने अपने पहले मैच में बड़ी जीत दर्ज की। रेलवे ने तमिलनाडु को 18-0 से रौंद डाला। टीम की ओर से छह गोल प्रियंका वानखेड़े ने किया। तीन गोल नवनीत कौर, दो-दो गोल सुशीला चानू, अनूपा बारला आैर कप्तान दीपिका ने किया। वहीं एक-एक गोल वंदना कटारिया, नेहा गोयल आैर चानू ने मारे। वहीं हरियाणा ने कड़े संघर्ष के बाद कर्नाटक को 2-1 से हराया। हरियाणा के लिए रितु आैर मनप्रीत कौर ने गोल किया। कर्नाटक के लिए रामया ने गोल दागा।

एमपी, पंजाब, मणिपुर जीते

मध्य प्रदेश ने असम को 10-0 से हराया। चार गोल चानू ने किया। दो गोल जसप्रीत कौर आैर एक-एक गोल शिवानी, राखी, येंदेला, निलांली ने किया। पंजाब ने छत्तीसगढ़ को 6-1 से पराजित किया। पंजाब की तरफ से दो गोल अमरींद्र कौर आैर एक-एक गोल अनुबाला, गुरजीत कौर, नवजीत कौर आैर लवदीप कौर मारा। मणिपुर ने स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ गुजरात एकेडमी को 3-2 से हराया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..