• Home
  • Jharkhand News
  • Ranchi
  • News
  • एमिफोरिया सेकंड डे: खेलगांव बना रोबो वॉर डांस ड्रीम्स और म्यूजिक बैंड्स का बैटल ग्राउंड
--Advertisement--

एमिफोरिया सेकंड डे: खेलगांव बना रोबो वॉर डांस ड्रीम्स और म्यूजिक बैंड्स का बैटल ग्राउंड

खेलगांव का हरिवंश टाना भगत स्टेडियम शनिवार को किसी बैटल ग्राउंड की तरह नजर आ रहा था। यहां चल रहे बैटल्स के सिपाही...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:30 AM IST
खेलगांव का हरिवंश टाना भगत स्टेडियम शनिवार को किसी बैटल ग्राउंड की तरह नजर आ रहा था। यहां चल रहे बैटल्स के सिपाही थे रांची के अलग-अलग स्कूल-कॉलेजों के स्टूडेंट्स। मौका था एमिटी रांची के एनुअल फेस्ट एमिफोरिया का। शनिवार, 31 मार्च को एमिफोरिया का दूसरा दिन था। पहले दिन एमिटी के रांची कैंपस में ही इनॉगरेशन सेरेमनी हुई। फिर फेस्ट का सिलसिला बढ़ाते हुए अगले दिन पूरी टीम खेलगांव पहुंची। यहां अलग-अलग तरह के इवेंट्स में स्टूडेंट्स ने एक दूसरे से कंपीट किया।

सुबह से रात तक चलता रहा एंटरटेनिंग कंपटिशंस का दौर

तू नज्म नज्म सा मेरे, होठों पे ठहर जा..

दिन की शुरुआत फील्ड रेस से हुई। फिर बारी आई अधिकांश युवाओं की फेवरेट एक्टिविटी और कइयों के ड्रीम करियर डांसिंग की। इस कंपीटिशन का नाम था डांस ड्रीम्स। शुरुआत आकांक्षा और प्रिया ने की। दोनों ने एवरग्रीन सॉन्ग टिप-टिप बरसा पानी, पानी ने आग लगाई.. पर परफॉर्म किया। अगली परफॉर्मेंस रोमांटिक कपल डांस थी। गाना था, तू नज्म नज्म सा मेरे, होठों पे ठहर जा..।

स्टूडेंट्स के बनाए रोबोट्स के बीच वॉर

स्पोर्ट्स और कल्चरल इवेंट्स के बाद बारी आई टेक्निकल इवेंट की। इसका नाम था रोबो वॉर। इसमें अलग-अलग टीमों के रोबोट्स के बीच वॉर हुई। ये रोबोट्स खुद टीम के स्टूडेंट्स द्वारा ही बनाए गए थे।

आज के इवेंट : ट्रेसर हंट,फैशन विस्टा,ह्यूमन लूडो,ह्यूमन स्नेक एंड लैडर,टग ऑफ़ वॉर,ईडीएम नाइट

रिवर्सपुलैरिटी ने जीता बैंड्स का बैटल

इस दिन की सबसे धमाकेदार इवेंट का बैटल ऑफ बैंड्स। इसमें शहर के 6 बैंड्स ने पार्टिसिपेट किया। इस कंपीटिशन के जज डेनिश और माइकल थे। इस बैटल में रिवर्सपुलैरिटी बैंड ने विजय हासिल की।

6 बैंड्स ने किया पार्टिसिपेट : मिल्क शेक, रिवर्सपुलैरिटी, अनपढ़, डे-ड्रीमर्स, रेसिप्रोकल, आफ्टरमैथ। शाम 6 से 8 बजे तक म्यूजिकल नाइट का आयोजन हुआ।