• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • News
  • बुंडू के खटास मोड़ पर सड़क हादसे में जीजा साला की मौत
--Advertisement--

बुंडू के खटास मोड़ पर सड़क हादसे में जीजा-साला की मौत

News - रांची-टाटा मार्ग पर बुंडू अनुमंडल अस्पताल से आगे खटाल मोड़ के समीप बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:45 AM IST
बुंडू के खटास मोड़ पर सड़क हादसे में जीजा-साला की मौत
रांची-टाटा मार्ग पर बुंडू अनुमंडल अस्पताल से आगे खटाल मोड़ के समीप बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में रिटायर्ड फॉरेस्टर सह मां चंडी लाइन होटल के मालिक छोटू सिंह मुंडा व इचागढ़ के सकराडीह निवासी उनका साला त्रिभंग सिंह मुंडा शामिल हैं।

दोनों के परिजन दुर्घटना को संदेहास्पद मान रहे हैं। बताया जा रहा है कि सकराडीह निवासी त्रिभंग सिंह मुंडा बुधवार सुबह अपने बहनोई छोटू सिंह मुंडा से मिलने हाथीतोपा स्थित लाइन होटल पहुंचा। दिन के 10 बजे होटल से छोटू उसे साथ लेकर अपनी टीवीएस मोटरसाइकिल से अपने घर बुंडू के एदलहातू के लिए चला। दोपहर में छोटू के घर किसी ने खबर दी कि छोटू और एक अन्य व्यक्ति का शव खटाल मोड़ के समीप गड्ढे में मोटरसाइकिल सहित पड़ा हुआ है।

परिजन व बुंडू पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई। बुंडू थाना प्रभारी संचमान तमांग ने कहा कि सड़क दुर्घटना में दोनों की मौत हुई है। नीचे गड्ढे में बड़े-बड़े पत्थर हैं, उसमें गिरने के कारण चोट लगी जो मौत का कारण बनी। पुलिस वैसे सभी बिंदुओं की जांच करेगी।

X
बुंडू के खटास मोड़ पर सड़क हादसे में जीजा-साला की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..