--Advertisement--

कैप्सूल से निकलेगा रंग, एके-47 से खेलेंगे होली

सिटी रिपोर्टर | रांची इस बार रांची में होली का बाजार बहुत कुछ नया लाया है। लेटेस्ट पिचकारियां और हर्बल रंगों की...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:50 AM IST
सिटी रिपोर्टर | रांची

इस बार रांची में होली का बाजार बहुत कुछ नया लाया है। लेटेस्ट पिचकारियां और हर्बल रंगों की तो भरमार है। इनमें कई रेंज उपलब्ध हैं, इसलिए बच्चों के साथ बड़ों की भी पसंद बन हुए हैं।

लेटेस्ट आइटम्स और उनकी खासियत: वॉटर गन, एके-47, वॉटर शूटर शार्क, मिनियन, बेन-टेन, डिजनी कंपनी। इनकी खासियत है कि इसमें हाइड्रॉलिक प्रेशर कंट्रोल है जो आम पिचकारियों से हटकर है। ये 200 रुपए से लेकर 1500 रुपए तक की रेंज में अवेलेबल हैं।

कलर कैप्सूल

दवाइयों के कैप्सूल तो सबने देखा होगा, पर क्या कलर कैप्सूल के बारे में सुना है? यह कैप्सूल खासतौर पर रंगों वाले कैप्सूल हैं, जिसे पानी में घोलते ही पानी रंगीन हो जाता है। इससे होली खेलना ज्यादा आसान है। यह 30 रुपए प्रति पैकेट की रेंज में अवेलेबल है।

सेलिब्रिटी विग, पा सकते हैं मनचाहा लुक

विग्स में सबसे अलग और सबसे खास है शाहरुख खान विग, सलमान खान विग, जोजो विग और लैला-मजनू विग। इससे सेलिब्रिटीज जैसा मनचाहा लुक पा सकते हैं। ये 70 से 400 रु. तक की रेंज में अवेलेबल हैं।

पटाखों की जगह स्मोक ग्रेनेड : कलरफुल स्मोक ग्रेनेड और गुलाल शावर (बम) मिल रहे हैं। इसे जलाते ही रंग-बिरंगे कलर्स की फुहार निकलती हैं। प्राइस 140 रुपए से शुरू है।