--Advertisement--

डीएवी नंदराज एनुअल स्पोर्ट्स डे

News - सिटी रिपोर्टर

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:20 PM IST
डीएवी नंदराज एनुअल स्पोर्ट्स डे
सिटी रिपोर्टर
बिरसा मुंडा एथलेटिक्स स्टेडियम, खेलगांव में डीएवी नंदराज पब्लिक स्कूल का एनुअल स्पोर्ट्स डे हुआ। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष झारखंड स्पोर्ट्स प्रोमोशन सोसाइटी आलोक कुमार, गेस्ट आॅफ आनर क्षेत्रीय निदेशक डीएवी रांची जोन एसके लुथुरा, प्रिंसिपल गुरमीत कौर मौजूद रहे। उन्होंने स्कूल का ध्वज फहराया एवं मशाल जलाकर इवेंट की शुरुआत की। मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि जीवन को सफल बनाने में पढ़ाई के साथ खेल-कूद का भी महत्वपूर्ण स्थान है। कार्यक्रम की शुरुआत बच्चों के मार्चपास्ट से हुई। इसके बाद चारो हाउस के स्टूडेंट्स ने खेलभावना से खेलने की शपथ ली। इसमें स्पोर्ट्स इवेंट के साथ-साथ कई कल्चरल इवेंट भी हुए। कार्यक्रम के अंत में सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

100 मी. गर्ल्स में शिवानी, ब्वाॅयज में आशीष फर्स्ट

दिखा कलर्स ऑफ इंडिया : जूनियर स्टूडेंट्स ने मोगली डांस से सब को हंसाया। इसमें सभी बच्चे जंगल बुक के कैरेक्टर में दिख रहे थे। इसके बाद स्टूडेंट्स ने सलाम इंडिया प्रस्तुत किया। इसमें स्टूडेंट्स ने बैकग्राउंड सांग पर पिरामिड बनाए। वहीं कलर्स ऑफ इंडिया में विभिन्न राज्यों की वेशभूषा में जूनियर क्लास के बच्चों ने वहां के पारंपरिक डांस फोर्म को दिखाया।

दिखी स्पोर्ट्स स्प्रिट

एनुअल स्पोर्ट्स डे के अवसर पर स्टूडेंट्स के लिए 100मी., 200मी., 400मी. और रिले रेस हुआ। इसमें स्कूल के चारों हाउस के स्टूडेंट्स ने भाग लिया। 100 मी. गर्ल्स वर्ग में शिवानी कुमारी पहले स्थान पर , मनोरमा कुमारी दूसरे स्थान पर एवं श्रुति कुमारी तीसरे स्थान पर रही। वहीं ब्वाॅयज वर्ग में पहले स्थान आशीष कुमार महतो, दूसरे स्थान पर आकृष्य और तीसरे स्थान पर अनिल कुमार रहे।

X
डीएवी नंदराज एनुअल स्पोर्ट्स डे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..