--Advertisement--

आपसी विवाद में मारपीट में दो घायल, मामला दर्ज

News - थाना क्षेत्र अंतर्गत मरचोई गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच शुक्रवार को मारपीट हुई। इसमें दो लोग गंभीर...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:20 AM IST
आपसी विवाद में मारपीट में दो घायल, मामला दर्ज
थाना क्षेत्र अंतर्गत मरचोई गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच शुक्रवार को मारपीट हुई। इसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बार इन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। मामले को लेकर एक पक्ष के सिकंदर सिंह द्वारा थाने में आवेदन देकर गांव के ही छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

आवेदन में कहा गया है कि शुक्रवार अपराह्न 3 बजे जब वे अपने घर में हाेली खेलने के बाद घर में बैठे थे, तभी नाजायज मजमा बनाकर सुधीर सिंह, रौशन कुमार, रॉकी कुमार, छोटू कुमार, मधुसूदन सिंह, आनंदी सिंह जान मारने की नियत से उनपर व उनके पिता बाल्मीकि सिंह पर हरवे हथियार के साथ हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिससे वे जमीन पर गिर गए। बाद में कुछ ग्रामीणों के द्वारा उन लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना को लेकर उपरोक्त लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

X
आपसी विवाद में मारपीट में दो घायल, मामला दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..