• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • News
  • अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, शव पुल के समीप फेंका
--Advertisement--

अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, शव पुल के समीप फेंका

News - भरनो थाना क्षेत्र के जोरेया गांव की नदी के पुल के समीप शुक्रवार की रात अपराधियों ने सिसई थाना क्षेत्र के सेमरा...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:20 AM IST
अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, शव पुल के समीप फेंका
भरनो थाना क्षेत्र के जोरेया गांव की नदी के पुल के समीप शुक्रवार की रात अपराधियों ने सिसई थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी 20 वर्षीय संतोष खड़िया की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद जोरेया नदी पुल के नीचे शव फेंक दिया।

संतोष के पिता दुलाराम खड़िया ने भरनो थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि संतोष अपने दो नाबालिग दोस्तों के साथ स्कूटी से सिसई थाना क्षेत्र के सिसकारी बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला था। सिसकारी गांव में संतोष का किसी नाबालिग लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की देर शाम तक संतोष के वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया। शनिवार की सुबह संतोष का शव भरनो थाना क्षेत्र के जोरेया गांव के नदी पुल के समीप मिला। इसकी सूचना मिलने पर थाना प्रभारी धर्मपाल कुमार पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घटनास्थल से पुलिस ने संतोष की स्कूटी बरामद की है। ग्रामीणों का कहना है कि संतोष की हत्या कहीं दूसरे जगह गोली मार कर करने के बाद जोरेया नदी पुल के समीप फेंका गया है। सुबह में शौच के लिए नदी की ओर गए लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस संतोष के दोस्तों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी धर्मपाल कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला प्रतीत होता है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले के अनुसंधान में जुट गयी है।

X
अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, शव पुल के समीप फेंका
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..