--Advertisement--

दो बाइक की टक्कर में ससुराल आए युवक मौत

टंडवा थाना से महज सौ मीटर दूर वन विभाग कार्यालय के पास दो मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:00 AM IST
टंडवा थाना से महज सौ मीटर दूर वन विभाग कार्यालय के पास दो मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन घायल हो गए। यह घटना शुक्रवार दोपहर लगभग तीन बजे की है। मृतक की पहचान हजारीबाग जिला अंतर्गत बरही थाना क्षेत्र के तिरिल करमा गांव निवासी अशोक ठाकुर के पुत्र शिवकुमार ठाकुर के रूप में की गई।

घायलों में मृतक की प|ी प्रीति देवी, अनिल महतो व मुकेश महतो शामिल हैं। जानकारी के युवक शिवकुमार ठाकुर टंडवा के नीम चौक स्थित ठाकुर मुहल्ला निवासी शिव नंदन ठाकुर के घर शादी के बाद पहला होली खेलने अपना ससुराल आया था। होली खेलने के लिए मोटरसाइकिल से अपनी प|ी प्रीति को लेकर पांडे मोड़ अपने संबंधी के घर जा रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य मोटरसाइकिल चालक अनिल महतो ने सीधी टक्कर मार दी जिससे दोनों मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया । जहां चिकित्सकों ने शिवकुमार ठाकुर व अनिल महतो को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया।

बताया गया कि इलाज के लिए ले जाने के क्रम में शिवकुमार ठाकुर की मृत्यु रास्ते में हो गई। इस घटना से ठाकुर मुहल्ला में शोक की लहर दौड़ पड़ी। बताया गया की मृतक शिवकुमार ठाकुर का विवाह वर्ष 2017 के मई माह में शिव नंदन ठाकुर की पुत्री प्रीति से हुई थी । इस घटना से मृतक की प|ी सदमे में है। वहीं दूसरी ओर गंभीर रूप से घायल अनिल महतो का इलाज के लिए अन्यत्र ले जाया गया है। पुलिस ने शनिवार को मृतक के अंत्य परीक्षण के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया ।