Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Businessmen Sketch Shooters

व्यवसायियों को गोली मारनेवालों के स्केच जारी, फायरिंग के बाद से हैं फरार

मनोज गोप के बयान पर सदर थाने में एफआईआर।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 05:19 AM IST

  • व्यवसायियों को गोली मारनेवालों के स्केच जारी, फायरिंग के बाद से हैं फरार
    रांची। बांधगाड़ी में शनिवार को अपराधियों की गोली से घायल बांधगाड़ी के जमीन कारोबारी सह गैस एजेंसी संचालक मनोज गोप (37) और पंचवटीपुरम के ग्रिल गेट व्यवसायी बसंत कुमार (40) की स्थिति में सुधार है। रविवार को घटना की जानकारी लेने के लिए पुलिस उनके पास पहुंची और पूछताछ की। दोनों व्यवसायियों ने बताया कि उन पर फायरिंग करने वाले अपराधियों के बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है। वे अचानक आए और गोली चलाने के बाद फरार हो गए।
    - इधर, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और घटनास्थल पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के आधार पर गोली मारनेवाले दो अपराधियों का स्कैच जारी किया। जारी स्कैच कई थानों की पुलिस को दे दी गई है।
    - सदर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों घायलों ने अपराधियों को पहले कभी नहीं देखा था। दोनों कुछ सोच समझ पाते इससे पहले अपराधियों ने उन पर गोली चला दी।
    -मनोज गोप के बयान पर दो अज्ञात अपराधियों पर सदर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। एक का ही स्केच जारी किया गया है। दूसरा स्केच अभी कंप्लीट नहीं हुआ है, इसलिए इसे सोमवार को जारी किया जाएगा।
    बीआईटी के एक प्लॉट का डिटेल खंगाल रही पुलिस
    - पुलिस बीआईटी इलाके में एक बड़ी जमीन की डिटेल खंगाल रही है। मनोज गोप उसी जमीन पर काम कर रहा था। पुलिस को आशंका है कि जमीन को लेकर मनोज पर हमला हुआ है। उस जमीन पर किसी दलाल की नजर थी। जबकि घायल मनोज गोप का कहना था कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी और किसी से विवाद हुआ था।
    अपराधी की बाइक का नंबर कोतवाली क्षेत्र का
    - पुलिस ने बताया कि सत्यापन के दौरान यह पता चला है कि अपराधी जिस बाइक से आए थे, उस बाइक का नंबर कोतवाली इलाके में रहने वाले एक युवक का है। पुलिस ने संबंधित युवक से पूछताछ की, तो उसने कहा कि इस घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×