Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Case Filed On Wife And Boyfriend From Oman To Tata Aiy Binod Kumar

ओमान से टाटा आया बिनोद कुमार पत्नी और प्रेमी पर दर्ज कराया केस

मानगो थाने में बिनोद का लिखित बयान, दोनों गिरफ्तार, पेशी आज।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 07:48 AM IST

  • ओमान से टाटा आया बिनोद कुमार पत्नी और प्रेमी पर दर्ज कराया केस
    जमशेदपुर।ओमान में काम करने वाले बिनोद कुमार रविवार को शहर पहुंचे। बिनोद ने पत्नी प्रिया और प्रेमी मो. सादिक के खिलाफ मानगो थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस ने प्रिया मो. सादिक आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को दोनों को बच्चों के साथ कोर्ट में पेशी होगी।
    -व बिनोद ने लिखित शिकायत में कहा, मेरी विवाहित पत्नी को मुझसे अलग कर उसका प्रेमी दुष्कर्म करता रहा। बच्चों को भी अलग कर दिया। पुलिस ने लिखित शिकायत पर पत्नी प्रिया और प्रेमी मो. सादिक पर मामला दर्ज कर लिया है।
    - पुलिस ने प्रिया पर विवाहित होकर भी दूसरे व्यक्ति के साथ रहने मो. सादिक पर दुष्कर्म और बच्चों को पिता से अलग करने का मामला दर्ज किया है। मानगो थाना प्रभारी अरुण महथा ने बताया कि फिलहाल दोनों को पुलिस हिरासत में बच्चों के साथ रखा गया है। बिनोद सोमवार को पुलिस अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखेंगे।
    पत्नी प्रिया ने मुख्यमंत्री को भेजा ई-मेल
    - बिनोद कुमार की पत्नी प्रिया ने राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास को ई-मेल के जरिए अपना पक्ष दिया है। उसने कहा है कि मेरी और मेरे बच्चों की सहायता की जाए। एक व्यक्ति के गलत ट्विट से परेशान किया जा रहा है। मेरे ऊपर मानसिक और शारीरिक यातनाओं का सामना करना पड़ रहा है।
    - किसी का सहारा लेने में गलती नहीं होनी चाहिए। वो भी दूसरे धर्म के लड़के का सहारा लेकर। बिनोद 2014 में मानगो आजादनगर थाने में मुझे घर से पुलिस के द्वारा इंस्पेक्टर के सामने हाजिर कराया गया था। जिसमें हमने अपनी मर्जी का इजहार करते हुए बयान दर्ज कराया था।
    - पुलिस ने उस वक्त यह आश्वासन दिया गया था कि छिपने की कोई जरूरत नहीं है। उसी थाने में मुझे बंदी बनाकर रखा गया है। बार-बार एक ही बयान पूछा जा रहा है। उसने कहा है कि बिनोद कुमार को सब जानकारी है। इसके बावजूद भी प्रशासन को गुमराह कर रहा है। उसने मुख्यमंत्री को सजा बिनोद कुमार को देने की गुहार लगाई है।
    पिता की जानकारी के बिना कराया बच्चों का धर्म परिवर्तन
    - विश्व हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष अरुण सिंह ने कहा है कि हम बिनोद कुमार के मामले पर नजर रख रहे हैं। यह पूरी तरह से गैर कानूनी है। उसकी पत्नी और प्रेमी ने कानून तोड़ा है। कोई भी पत्नी, बिना तलाक के ही दूसरे पुरुष के साथ कैसे रह सकती है।
    - पिता को जानकारी दिए बिना नाबालिग बच्चों का धर्म परिवर्तन कराया है। इस मामले में बिनोद ने लिखित शिकायत की है। एफआईआर दर्ज किया जा चुका है। हम कानूनी कार्रवाई पर नजर रख जा रहे हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×