Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Custodial Stolen Property In Two Shops In Club Road

क्लब रोड में दो दुकानों में छत काट लाखों की चोरी

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 07:33 AM IST

क्लब रोड की दो दुकानों एएसए क्रिएशन और कॉर्नर स्टोर कंस्ट्रक्शन की छत काट कर चोरों ने चोरी की।
  • क्लब रोड में दो दुकानों में छत काट लाखों की चोरी

    रांची।क्लब रोड की दो दुकानों एएसए क्रिएशन और कॉर्नर स्टोर कंस्ट्रक्शन की छत काट कर चोरों ने नकद समेत लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली। इस संबंध में दोनों दुकानदारों ने लोअर बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एएसए क्रिएशन की मालकिन सुनीता ने बताया कि सोमवार सुबह वे दुकान खोलने आईं तो देखा कि सारे कपड़े इधर-उधर बिखरे पड़े थे। कैश काउंटर टूटा था और उसमें रखे छह हजार रुपए गायब थे।

    - चोरों ने 24 महंगी साड़ियां भी चुरा लीं। वहीं कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक क्रिस्टोफर बॉ ने बताया कि उनके शॉप से 50 हजार रुपए नकद और एलसीडी टीवी की चोरी हुई है। दोनों दुकानों में चोर छत काट कर अंदर घुसे थे। दुकानों में सीसीटीवी भी नहीं लगा था।

    - चोरी की सूचना पाकर लोअर बाजार पुलिस पहुंची और मामले की जांच की। एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम भी आई। टीम को ज्यादा फिंगर प्रिंट नहीं मिले, क्योंकि दुकान खोलने के बाद मालिक और स्टॉफ ने कई जगहों पर हाथ रख दिया था।

    - पुलिस के अनुसार, संभवत: छत काटने के लिए चोरों ने ड्रिल मशीन का उपयोग किया। दोनों दुकान की छत तीन फुट लंबी और एक फुट चौड़ी काटी गई थी। चोरों को अंदर के लोकेशन की पूरी जानकारी थी। पुलिस ने बताया कि दोनों दुकान के मालिकों से पूछताछ होगी कि कहीं किसी स्टाफ से कोई विवाद तो नहीं हुआ था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Custodial Stolen Property In Two Shops In Club Road
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×