Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Firing On Two Men Riding A Bike In Marigahada Haat Of PEG

खूंटी के मारंगहादा हाट में बाइक सवार दो युवकों पर फायरिंग, एक की मौत

गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को भेजा रिम्स, घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 06:52 AM IST

  • खूंटी के मारंगहादा हाट में बाइक सवार दो युवकों पर फायरिंग, एक की मौत
    खूंटी(रांची)।खूंटी थाना क्षेत्र के मारंगहादा में शनिवार की शाम साढ़े चार बजे अज्ञात अपराधियों ने बाइक सवार दो युवकों फायरिंग कर दी। इसमें से एक नोगा मुंडा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी केदार मुंडा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके कमर और हाथ में गोली लगी है। खूंटी सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। दोनों युवक जोजोहातू के रहने वाले हैं। दोनों मारंगहादा साप्ताहिक हाट आए हुए थे।
    - हाट के सिरूम स्टैंड में दोनों पर अपराधियों ने करीब से गोली चलाई। हाट में भीड़-भाड़ होने के कारण अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर पलभर में सिरूम की ओर फरार हो गए। गोली चलने की आवाज से साप्ताहिक हाट में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि, शाम होने के कारण हाट लगभग समाप्ति की ओर था, जो हाट में थे, वे तुरंत निकल गए।
    - जानकारी के अनुसार, हाट के सिरूम स्टैंड के पास नोगा एवं केदार मुंडा बाइक से घर जाने की तैयारी में थे। इसी दौरान दो अपराधी बाइक से वहां पहुंचे और दोनों को करीब से गोली मार दी। नोगा के सिर सीने में गोली लगने से मौके पर उसकी मौत हो गई।
    - ग्रामीणों के सहयोग से घायल केदार मुंडा को सदर अस्पताल लाया गया। सीएस डॉ. विनोद उरांव ने बताया कि केदार के कमर में गोली फंसी हुई है। उसे बेहोशी की हालत में रिम्स भेजा गया है।
    - इधर, घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ रणवीर सिंह एवं थाना प्रभारी अहमद अली मारंगहादा पहुंचकर शव को जब्त कर लिए। एसडीपीओ ने बताया कि घटना के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चला है। पुलिस जांच कर रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×