Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Ranchi, Who Came To Lalu For Muscular, Said Nitish Has Become The Drum Of The BJP

पेशी के लिए लालू पहुंचे रांची, कहा नीतीश भाजपा के ढोल बन गए हैं

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 07:55 AM IST


चारा घोटाले के एक और मामले में सुनवाई पूरी, अब 32 अभियुक्तों का बयान दर्ज होगा।
  • पेशी के लिए लालू पहुंचे रांची, कहा नीतीश भाजपा के ढोल बन गए हैं

    रांची।चारा घोटाला से जुड़े एक और मामले में सीबीआई की ओर से सुनवाई पूरी कर ली गई है। सोमवार को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत ने आरसी-38 ए96 में सीबीआई के अभियोजन साक्ष्य को बंद करने का आदेश दिया। साथ ही मामले से जुड़े 32 आरोपियों को कोर्ट में सशरीर हाजिर होने का आदेश दिया।

    - 14 नवंबर को सभी आरोपियों का बयान दर्ज होगा। इस मामले में बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद, डॉ. जगन्नाथ मिश्र, विद्यासागर निषाद, आरके राणा समेत 32 आरोपी सुनवाई का सामना कर रहे हैं।

    - यह मामला दुमका कोषागार से तीन करोड़ 31 लाख की सरकारी राशि की अवैध निकासी से संबंधित है। आरोपियों का बयान दर्ज करने के बाद कोर्ट आरोपियों को बचाव गवाह पेश करने का अवसर देगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ranchi, Who Came To Lalu For Muscular, Said Nitish Has Become The Drum Of The BJP
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×