Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Ratu Road Beating Beat Of Bodyguard Near Durga Temple

रातू रोड दुर्गा मंदिर के पास मारपीट बॉडीगार्ड की पिटाई, एक गिरफ्तार

मारपीट में दो बाइक क्षतिग्रस्त, चार के खिलाफ सुखदेवनगर थाने में एफआईआर।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 07:10 AM IST

  • रातू रोड दुर्गा मंदिर के पास मारपीट बॉडीगार्ड की पिटाई, एक गिरफ्तार
    रांची।सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा मंदिर के पास बीती रात राहुल यादव उनके बॉडीगार्ड रजनीश यादव के साथ चार युवकों ने मारपीट की। इस मामले में रजनीश ने सुखदेवनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद मारपीट में शामिल सिंटू यादव को सुखदेवनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
    - रजनीश यादव शिवपुरी के रहनेवाले राहुल यादव का बॉडीगार्ड है। वह गुरुवार रात 10 बजे उन्हें घर छोड़ने जा रहा था। जैसे ही दोनों दुर्गा मंदिर के पास पहुंचे, वहां खड़े विकास सिंह, अंकित सिंह, सिंटू यादव और रिंटू सिंह सहित आठ लड़के उनसे उलझ गए। आरोप है कि विकास सिंह और सिंटू यादव उसके साथ के युवकों ने पिस्टल, चाकू रॉड से मारा-पीटा। इससे रजनीश को चोटें आईं।
    मोबाइल सोने की चेन छीनने का भी आरोप
    - आरोप है कि युवकों ने उससे मोबाइल फोन और सोने की चेन भी छीन ली। युवकों ने रजनीश के साथ अंगरक्षक लाल प्रकाश राय के साथ भी मारपीट की। मारपीट होते देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा होने लगी, तो सभी युवक एक स्कॉर्पियो से भाग निकले।
    - घटना की जानकारी मिलने के बद सुखदेवनगर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी ली। पुलिस को घटनास्थल से दो क्षतिग्रस्त बाइक मिली है, जिसे जब्त कर थाने लाया गया।
    गाड़ी चढ़ाने का भी किया प्रयास
    दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि भीड़ जमा होते देख जब मारपीट कर रहे युवक स्कार्पियो से भागने लगे, तो बॉडीगार्ड रजनीश और उत्तम यादव पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया, लेकिन ये बाल-बाल बच गए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×