पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ओवैसी ने कहा- अमित शाह के मंदिर निर्माण की बातें सही, तो मस्जिद निर्माण पर बोलना गलत कैसे?

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनसभा को संबोधित करते असदुद्दीन अोवैसी।
  • एआईएमआईएम प्रत्याशी अशर्फी चन्द्रवंशी के पक्ष में असदुद्दीन ओवैसी ने किया चुनाव प्रचार
  • ओवैसी के मंच पर पहुंचते ही भीड़ ने लगाया नारा... शेर आया, शेर आया

पलामू. झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए विश्रामपुर से एआईएमआईएम के प्रत्याशी अशर्फी चन्द्रवंशी के लिए बुधवार को असदुद्दीन अोवैसी ने चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय से कहा कि अपनी सियासी ताकत को पहचानो, कांग्रेस-जेएमएम के नापाक गठबंधन को चुनाव में सबक सिखाओ। उन्होंने कहा कि अमित शाह के मंदिर निर्माण की बातें सही, तो मस्जिद निर्माण पर बोलना गलत कैसे? 

निर्धारित समय से एक घंटे लेट पहुंचे अोवैसी
असदुद्दीन ओवैसी निर्धारित समय से एक घंटा की देरी से सभास्थल पर पहुंचे। मंच पर पहुंचने के बाद भीड़ ने शेर आया... शेर आया का नारा लगाया। आधा घंटा के संबोधन में माइक खराब हो जाने के बाद ओवैसी परेशान नजर आए। इसके बाद ओवैसी जैसे ही हैलीपैड के लिए निकले वे करीब आधा घंटा तक जाम में फंसे रह गए। उधर, अोवैसी के समय पर न पहुंचने के चलते हैलिकॉप्ट बिना उन्हें रांची के लिए रवाना हो गया। इसके बाद ओवैसी भी कार से गढ़वा की ओर रवाना हो गए।

समय की कमी के चलते प्रशासन ने ओवैसी को नहीं दी गढ़वा में सभा की अनुमति
समय का हवाला देते हुए गढ़वा की चुनावी जनसभा को जिला प्रशासन ने अनुमति देने से इंकार कर दिया। इसे एआईएमआईएम के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने जेएमएम व महगठबंधन की साजिश बताया। उन्होंने आवाम की हिफाजत करने में रघुवर सरकार को नकारा बताया। अल्पसंख्यक वर्ग को साधते हुए उन्होंने कहा कि पूरे झारखंड में इस वर्ग के लिए 102 करोड़ की बजट को तेलंगाना के 1002 करोड़ की बजट से तुलना करें, तो असलियत समझ में आ जाएगी। उन्होंने धर्म निरपेक्ष का दिखावा करने का कांग्रेस पर आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस ने शिवसेना जैसे कट्टरपंथी से हाथ मिलाकर अपना असली चेहरा दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि जेएमएम के साथ कांग्रेस, राजद के गठबंधन को धोखा बताया।



0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें